Kerala में योगी और बिप्लब पहुंचे प्रचार के लिए…

Kerala में चेंगन्नूर में उपचुनाव के​ लिए यूपी सीएम योगी और त्रिपुरा सीएम बिप्लब देब प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। भाजपा ने केरल में भी अपना परचम लहराने के लिए रणनीतियां तैयार कर रही है। बीजेपी के साथ सामान्य और अल्पसंख्यक वोटों के साथ ही जनता का समर्थन प्राप्त है। भाजपा अब तक पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास और भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से जनता के बीच लोकप्रियता और विश्वास बढ़ा है। इसके साथ विपक्षियों की नींद हराम हो चुकी है। कर्नाटक में जिस तरह से भाजपा ने विपक्षी पार्टियों को सत्ता में रहते हुए करारा झटका देकर राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

Kerala, विकास के नाम पर केरल में छलावा

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब चेंगानूर पहुंचते ही पिनाराई विजयन और सीपीएम के ऊपर टूट पड़े। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में बीजेपी काम किया है, जबकि केरल में सीपीएम की सरकार ने विकास नहीं किया है।

राहुल और पिनाराई बेंगलुरू में मंच पर थे एक साथ चुनाव में एक दूसरे के खिलाफ

उन्होंने कहा, राहुल गांधी और पिनाराई विजयन ने बेंगलुरू में एकसाथ मंच शेयर किया। इसके बावजूद अब दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं। जनता को ये दोनों लोग बेवकूफ समझ रहे हैं या जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। इसके विपरीत पीएम मोदी ऐसा नहीं करते हैं।

केरल में बीजेपी की तैयारियों से विपक्ष में खलबली

सीपीएम उम्मीदवार सजी चेरियान ने कहा कि बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी होने के लिए अभी से तैयारी में लग गई है। कांग्रेस केरल में अभी से शांसत महसूस कर रही है। जिससे उसने अपनी सहयोगी यूडीएफ और एलडीएफ का साथ पकड़ना चाह रही है। वहीं जनता एलडीएफ और यूडीएफ की कार्यशैली को लेकर सवाल उठा रही है। जिससे दोनों पार्टियां राज्य में खतरा महसूस कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

वीवीआईपी हेलीकॉप्टर डील केस में आरोपी को इस वजह तीन हफ्ते का मिला समय

हाईकोर्ट ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर डील केस में आरोपी बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल जेम्म को तिहाड़ कारागार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *