Road accident में 1 की मौत, 1 घायल

रायबरेली। लालगंज गेगासो मार्ग पर आनापुर मोड़ के पास road accident में एक युवक की मौत हो गयी। जिसमें एक अन्य साथी की दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गया। दरअसल बुलेरो जीप व बाइक की भिडंत में यह घटना हुई। पूरे बचन अम्बारा पश्चिम निवासी सुनील यादव पुत्र रामकिशोर अपने साथी शिवकरन पुत्र वीरेन्द्र के साथ आनापुर गांव मकान में सटरिंग कार्य करने बाइक से जा रहा था। उसी समय आनापुर गांव के मोड़ के पास लालगंज की तरफ से आ रही अनियंत्रित बुलेरो जीप ने बाइक में टक्कर मार दी।

पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया

मार्ग दुर्घटना में घायलों को सरकारी अस्पताल लालगंज ले जाया गया। जहां इलाज के बाद सुनील को गम्भीर हालत होने के चलते लखनऊ रिफर किया गया। जहां शुक्रवार को दोपहर बाद दो बजे के करीब सुनील की मौत हो गयी। सुनील की मौत से परिवार में उदासी के बादल छा गये। दुर्घटना करने वाली बुलेरो का सरेनी विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह ने पीछा करके गेगासो पुल के पास पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

संक्षिप्त खबर—

दरोगा रामकृपाल का हुआ स्थानांतरण

रायबरेली। लालगंज कोतवाली में तैनात एसआई रामकृपाल सिंह का स्थानांतरण अटौरा चौकी हो गया। वहीं उनके स्थान पर दरोगा पंचमलाल की तैनाती लालगंज कोतवाली में की गई है। यह फेरबदल पुलिस कप्तान ने किया।

रिपोर्ट—दुर्गेश कुमार मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

प.बंगाल: श्रद्धालुओं पर गिरी मंदिर की दीवार, 4 की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

पश्चिम बंगाल में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन मंदिर में बड़ा हादसा हो गया है, यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *