Bhopa Bazaar : महिलाओं ने शव को सड़क पर रख कर लगाया जाम

गोरखपुर। चौरी चौरा थाना क्षेत्र के महादेवा जंगल गांव निवासी विशाल पुत्र सिरताज चौधरी की हत्या की घटना के बाद नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से शनिवार को सुबह 9 बजे के करीब Bhopa Bazaar भोंपा बाजार चौराहे पर गोरखपुर देवरिया मुख्य सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया। जिससे आधे घण्टे तक सड़क पर दोनों तरफ से काफी जाम लगा रहा।

Bhopa Bazaar : पुलिस के ऊपर पथराव, जवाब में लाठीचार्ज

गोरखपुर देवरिया मुख्य सड़क पर जाम की सूचना के 20 मिनट बाद Bhopa Bazaar भोंपा बाजार चौराहे पर एक ट्रक पीएसी और 3 थानों की पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंचे सीओ चौरी चौरा तथा थाने के प्रभारी तेज जगन्नाथ सिंह ने परिजनों से अभ्युक्तों को तत्काल गिरफ्तारी करने की बात करके सड़क पर से लाश को हटवाने का प्रयास कर ही रहे थे कि उसी समय भीड़ के बीच से किसी ने पुलिस के ऊपर पत्थर चला दिया। जिससे पुलिस उग्र हो गयी और भीड़ के ऊपर लाठियां बरसाना सुरु कर दिया।

पुलिस द्वारा लाठियां बरसाने से भीड़ में शामिल अनेक महिलाएं भी घायल हो गयी और लाठियों के भय से भीड़ में शामिल महिलाओं ने भाग कर अपनी जान बचाई। शव के पास से भीड़ के हटते ही पुलिस ने बहुत ही तीब्रता से शव को अपने कब्जे में कर लिया और पिकप पर लदवा कर शव को थाने पर भेजवा दिया। शव हटाने के आधे घण्टे बाद गोरखपुर देवरिया मुख्य सड़क पर लगा जाम हटाया जा सका।

नामजद अभियुक्तों के खिलाफ होगी अविलम्ब कार्यवाई

ग्रामीणों को सड़क से हटाने के बाद सीओ चौरी चौरा रघुनाथ गौतम, थाना प्रभारी तेज जगन्नाथ सिंह, पिपराइच थाना प्रभारी अरुण कुमार शुक्ला, झंगहां थाने के प्रभारी गंगा प्रसाद, एसआई साहब सिंह, आशीष पांडेय, लालजी, तथा सुनील कुमार सिंह एक ट्रक पीएसी व भारी पुलिस बल के साथ शव को लेकर मृतक के घर पहुंचे और नामजद अभियुक्तों की अबिलम्ब गिरफ्तारी करने का परिजनों को भरोसा देकर शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजवा दिया।

रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *