Breaking News

Donald Trump से वार्ता के लिए किम ने दिया सार्थक बयान

अमेरिकी राष्ट्रपति Donald Trump ने संकेत देते हुए कहा कि उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन के साथ शिखर वार्ता के लिए अभी भी 12 जून को संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि उनका प्रशासन उत्तर कोरियाई अधिकारियों से इस संबंध में बातचीत कर रहा है। ट्रंप ने व्हाइट हाउस में कहा कि वे देख रहे हैं कि आगे क्या संभावनाएं जताई जा सकती हैं। कोरियाई अधिकारियों से बात चीत की संभावनाएं जताई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बातचीत की बहुत इच्छा है। हम भी इसे करना चाहते हैं।

Donald Trump, 12 जून को हो सकती है मीटिंग

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी यह मीटिंग 12 जून को हो सकती है। हालांकि अभी देखते हैं कि क्या होता है। इसके साथ बुधवार को ट्रंप ने किम को लिखे गये पत्र में सिंगापुर में 12 जून को प्रस्तावित बातचीत को रद्द करने की घोषणा की थी। उन्होंने इस फैसले का कारण प्योंगयोंग के ‘बेहद नाराजगी भरे और भड़काऊ’ रवैये को बताया है।

उत्तर कोरिया वार्ता ने दिया सार्थक बयान

उत्तर कोरिया ने एक बयान में शिखर वार्ता रद्द होने पर अफसोस जताया और कहा था कि वह किसी भी समय वार्ता के लिए इच्छुक है। ट्रंप ने इसे बहुत अच्छी खबर बताया और ट्वीट करते हुए कहा उत्तर कोरिया से गर्मजोशी और सार्थक भरा बयान मिलना काफी अच्छी खबर है।

About Samar Saleel

Check Also

मलयेशिया के विदेश मंत्री से मिले जयशंकर, आपसी रिश्तों समेत इन मुद्दों पर चर्चा

भारत और मलयेशिया के बीच द्विपक्षीय संबंधों में मजबूती आ रही है। दोनों देशों के ...