Breaking News

Short circuit से दुकान में लगी आग

रायबरेली। कस्बे के घास मंडी चौराहे पर बीती रात Short circuit से लगी आग से मोबाइल की दुकान में रखा लगभग 2,00,000 रूपये के मोबाइल सेट व अन्य उपकरण जलकर नष्ट हो गए।

सेजल मोबाइल सेंटर में हुआ था Short circuit

लोगों ने Short circuit से लगी आग पर 1 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया।  रायबरेली रोड पर स्थित सेजल मोबाइल सेंटर जिसके मालिक अभिषेक चौरसिया उर्फ गोलू दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। अचानक रात लगभग 11 बजे दुकान से धुआं उठता देख पड़ोस के ननगुट्टू ने अभिषेक को फोन करके बताया। अभिषेक जब मौके पर पहुंचा शटर खोला गया तो देखा कि आग की लपटें उठ रही है और आग बुझाने के लिए लोग बाल्टियां लेकर दौडे।

विद्युत उपकेंद्र फोन करके लाइट कटवाई गई तथा 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया किंतु उसमें रखा सारा सामान, जिसमें मोबाइल के नए सेट, मोबाइल कवर, एलसीडी, कैबिनेट मेमोरी शामिल थे, जलकर राख हो गए।

अभिषेक चौरसिया ने बताया कि उनका 200000 रूपये का सामान नष्ट हो गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

संक्षिप्त ख़बरें :-

किशोरी को सर्प ने डसा

रायबरेली। क्षेत्र के गांव रमपुरवा मजरे बल्ला में हैंड पंप के बगल में खेल रही 10 वर्षीय लड़की को सर्प ने काट लिया इलाज के लिये उसे सीएचसी लाया गया।

विवरण के मुताबिक गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद की 10 वर्षीय पुत्री अंजली बच्चों के साथ हैंड पंप के पास खेल रही थी। अचानक घास के नीचे से सर्प निकला और बालिका को डस लिया। गांव वालों के अनुसार काटने के साथ सांप उसके पैर में लिपट गया जिसके बाद में लोगों ने किसी तरह छुड़ाया।

लड़की को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...