High tension electric line की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत

बिजनौर। High tension electric line की चपेट में आकर बिजनौर जिले के चांदपुर थानाक्षेत्र के गोयली इलाके में तीन बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश का महौल बना हुआ है। लोगों ने शवों को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल सुबह मोटर साइकिल से घूमने के लिए निकले तीनों बच्चों पर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिससे यह हादसा हो गया। इस हादसे में तीनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में लगी है।

High tension electric line, बिजली विभाग के खिलाफ शवों को सड़क पर रखकर किया हंगामा

हादसे से गुस्साए परिजनों के साथ ग्रामीणों ने तीनों बच्चों के शवों को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही बरतने और बच्चों की मौत के लिए जिम्मेदार बताया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चों के परिजनों को समझाने की कोशिश की। मरने वाले तीनों बच्चों की उम्र 12 से 15 वर्ष के बीच है।

घटना की तहरीर लिखने के आश्वासन के बाद शांत हुआ हंगामा

सूचना के बाद मौके पर पहुंच क्षेत्राधिकारी और चांदपुर थानाध्यक्ष फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने की कोशिश की। इस दौरान परिजन बिजली विभाग के खिलाफ तुरंत एक्शन लिये जाने की बात पर अड़े रहे। कई घंटे बाद पुलिस ने बिजली विभाग के खिलाफ तहरीर लिखने का आश्वासन दिया जिसके बाद मामला शांत हुआ।

About Samar Saleel

Check Also

देश की सेवा में शहीद हुए सैनिक की पत्नी को मिला यह तोहफा, हथेलियां बिछाकर लोगो ने…

वीरता के कई किस्‍से आपने सुने होंगे, मगर सैनिक की वीरगति के बाद वीरांगाना को जिस तरह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *