Cleanliness campaign : भाजपाइयों ने विधानसभा वार चलाया सफाई अभियान

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी के सफलतम चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में चलाये जा रहे कार्यक्रमों के क्रम में बुधवार को विधान सभा वार स्वच्छता अभियान चलाया गया। Cleanliness campaign स्वच्छता अभियान में सभी महापुरूषों की सार्वजनिक स्थानों पर लगी मूर्तियों एवं परिसर की साफ-सफाई कर प्रतिमा पर माल्र्यापण किया गया।

Cleanliness campaign के जिला संयोजक अनुभव कक्कड़ ने…

स्वच्छता अभियान Cleanliness campaign के जिला संयोजक अनुभव कक्कड़ ने बताया कि 30 व 31 मई को हर विधानसभा में सार्वजनिक स्थानों पर लगी महापुरूषों की मूर्ति व परिसर की साफ सफाई का अभियान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा चलाया जायेगा। जिलाध्यक्ष दिलीप यादव ने बताया कि इस मुहीम से हम समाज में लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूकता का सन्देश देना चाहते हैं।

नगर अध्यक्ष रवि दीक्षित के नेतृत्व में शहीद चौक डिग्री कालेज चौराहे पर कार्यकर्ता एकत्रित हुए एवं झाड़ू लगाकर परिसर की सफाई की। सरेनी मण्डल पहुरी में जिला महामंत्री सुनील गौतम के नेतृत्व में डाॅ0 भीमराव राम जी अम्बेडकर की प्रतिमा एवं परिसर की साफ-सफाई की गयी। सलोन में विधायक दल बहादुर कोरी व मण्डल अध्यक्ष राम कुमार जायसवाल के नेतृत्व में बाबा माधवदास मन्दिर परिसर की सफाई की।

इस अवसर पर विशाल पाण्डेय, वन्दना कश्यप, भूपेन्द्र श्रीवास्तव, सुनील सिंह, आशुतोष पाण्डेय, पवन वर्मा, विश्व प्रकाश पाठक, सन्तोष सिंह, बृजेश बहादुर सिंह, सन्तोष गुप्ता, राघवेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

अनुच्छेद 370: कश्मीर में 12 दिन बाद आया यह बड़ा बदलाव कई इलाकों में 2जी इंटरनेट सेवा की हुई शुरुआत  

जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंध को चरणबद्ध ढंग से हटाना प्रारम्भ कर दिया है. शनिवार से कई इलाकों में 2जी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *