उपचुनाव के परिणाम से लगा भाजपा को झटका: संजय सिंह

लखनऊ। कैराना नूरपुर और देश के उपचुनाव में आये हुए परिणामों पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवम राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश को नफरत और दंगो की आग में झोंकने वालों के मुंह पर जनता ने जोरदार तमाचा मारा है। दलितों के घर फाइव स्टार होटल का खाना ले जाकर खाने का नाटक करने से भी भाजपा का बेड़ा पार नही हुआ है । जनता भाजपा की असलियत को जान चुकी है इसलिए आगामी चुनावों में भाजपा की इससे भी ज्यादा दुर्गति होने वाली है ।

उपचुनाव का परिणाम यह दिखाता है कि

उन्होंने कहा कि उपचुनाव का परिणाम यह दिखाता है कि भाजपा की जुमलेबाजी और गलत नीतियों की वजह से जनता में आक्रोश है । गोरखपुर, फूलपुर के उपचुनाव में भाजपा की करारी शिकस्त के बाद जनता ने एक बार फिर कैराना और नूरपुर में भाजपा को सबक सिखाया है । भाजपा के खिलाफ आये हुए जनादेश से साफ संकेत है कि BJP की वापसी का वक्त आ गया है, मोदी जी को समझना चाहिए कि जनता के दम पर सरकार चलती है तोतों के दम पर नही ।

जीत की बधाई दी

संजय सिंह ने आरएलडी प्रमुख व सपा प्रमुख को जीत की बधाई दी।आम आदमी पार्टी ने कैराना लोकसभा उपचुनाव में RLD प्रत्याशी व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन दिया था । उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने मिलकर किसान,युवा,बेरोजगार,व्यापारी, दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक पर बेइंतहा अत्याचार और जोर जुल्म किया है । समाज के हर वर्ग ने इस चुनाव में भाजपा के खिलाफ जाकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है । 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भी जनता ने भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है और अब मोदी की कोई भी जुमलेबाजी और पैंतरेबाजी काम नही आने वाली है । मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है ।

 

About Samar Saleel

Check Also

अनुच्छेद 370: कश्मीर में 12 दिन बाद आया यह बड़ा बदलाव कई इलाकों में 2जी इंटरनेट सेवा की हुई शुरुआत  

जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंध को चरणबद्ध ढंग से हटाना प्रारम्भ कर दिया है. शनिवार से कई इलाकों में 2जी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *