Breaking News

SP candidate का नामांकन भाजपा ने रद्द करवाया : संजय

लखनऊ। बनारस में प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले SP candidate जवान तेज बहादुर यादव का नामांकन पत्र ख़ारिज कर दिए जाने पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कड़े शव्दों में प्रतिक्रिया व्यक्त की । उन्होंने कहा आतंकी, माफिया, गुंडे, अपराधी सब चुनाव लड़ सकते है तो फिर सेना का जवान तेज बहादुर यादव क्यों नहीं ? उन्होंने कहा कि ये सब मोदी और अमित शाह का किया धरा है।

SP candidate तेज बहादुर से

बनारस में मोदी SP candidate सपा प्रत्याशी तेज बहादुर से बुरी तरह से हार रहे थे, इसलिय उन्होंने साजिश करके उनका नामांकन खारिज कराया है । इस घटनाक्रम से पुनः एक बात और साफ़ हो गई है कि चुनाव आयोग निष्पक्ष तरीके से काम नहीं कर रहा है, आयोग ने मोदी और अमित शाह के आगे घुटने टेक दिए हैं । मोदी की ये तानाशाही पूरा देश देख रहा है और उनकी इन हरकतों से जनता में बेहद गुस्सा है ।

वहीं बुधवार को सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य नेताओं के साथ मिलकर चुनाव आयोग में पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, शिकायत में कहा कि बनारस में नामांकन के दौरान मोदी ने तय सीमा से ज्यादा खर्च किया है, सिर्फ नामांकन जुलुस में ही 01 करोड़ 27 लाख रूपये खर्च किया है । उन्होंने चुनाव आयोग से मोदी को अयोग्य घोषित किये जाने की मांग की है ।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा बुरी तरफ से हार रही है । पिछली बार मिली 73 सीटों में से दहाई का अंक 7 हटा देने पर 3 का अंक बचता है , 03 सीटें भी भाजपा को मिलने की उन्मीद नहीं दिखाई दे रही है इसलिए भाजपा बौखला गई है और चुनाव जीतने के लिए षड्यन्त्र रच रही है ।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...