Breaking News

Lala Jugal Kishore ने उतारी गोल्डक्रश की नई रेंज

लखनऊ। लाला जुगल किशोर Lala Jugal Kishore ज्वैलर्स ने अक्षय तृतीया को ध्यान में रखते हुये इस बार गोल्डक्रश के नाम से खूबसूरत ज्वैलरी की एक नई आकर्षक-मनमोहक रेंज पेश करी। गोल्डक्रश रेंज के बारे में लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की ज्वैलरी डिजाइनर तान्या रस्तोगी ने बताया कि इस नयी श्रखंला में सभी महिलाओं-युवतियों की पसंद का खासा ध्यान रखा गया है।

Crude steel का उत्पादन घटा

Lala Jugal Kishore ज्वैलर्स ने

लाला जुगल किशोर Lala Jugal Kishore ज्वैलर्स ने इस ब्राइडल कलेक्शन में आज-कल के फैशन के अनूरूप ब्राइडल चोकर, ब्राइडल कालर सेट, ब्राइडल लांग सेट, व चंदन हार सहित कुल 51 डिजाइनर ज्वैलरी की एक विसतृत श्रंखला पेश की गई है। जो कि स्टायलिश, बोल्ड और ग्रेसफूल होने के नाते हर किसी को बेहद पसंद आयेंगी।

गहनों का निर्माण करते समय पंरपरागत कारीगरी और बारीक नक्काशी का ऐसा नमूना पेश किया गया है जिस पर हर कोई फिदा हो जायेगा। हर ज्वैलरी की डिजाइनिंग में कारिगरों की बेशकिमती मेहनत साफ नजर आ रही है।

अक्षय तृतीया के अवसर पर लांच किये जा रहे है इस गोल्डक्रश में लाल जुगल किशोर ज्वैलर ग्राहकों के लिये एक खास प्रतियोगिता भी आयोजित कर रहा है जिसमें कोई भी ग्राहक अपने घर के गहनों के साथ सेल्फी लेकर उनके फेसबुक पेज लाला जुगल किशोर पर टैग करके लकी ड्रा में एक सोने का सिक्का जीतने का मौका पा सकता है।

 

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...