Breaking News

MLA अदिति सिंह ने जनसंपर्क कर सोनिया गांधी के लिये मांगा वोट

रायबरेली। सदर विधायक अदिति सिंह ने आज चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन राही ब्लाक के ग्राम भांव और हरचन्दपुर ब्लाक के टांडा, मुबारकपुर, लालूपुर खास, मझिगवां राव गावों में जनसम्पर्क कर लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गाँधी को पुनः भारी बहुमत से चुनने की अपील की साथ ही मतदाताओं को आगामी 6 मई को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन

अदिति सिंह ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि लोकतन्त्र को मजबूत करने के लिए हम सबको यह प्रयास करना चाहिए कि मतदान दिवस के दिन सारे काम को छोडकर सबसे पहले मतदान करें और आप सभी सोच विचार कर सही फैसला करते हुए विकास को ध्यान में रखते हुए अपने अपने मताधिकार का सदुपयोग करें, ताकि एक अच्छे व सच्चे जनप्रतिनिधि का चुनाव हो सके तभी सही मामले में लोकतन्त्र का सही अर्थ निकलेगा।

अधिक से अधिक मतदान करने की अपील

इस अवसर पर मिश्री लाल गुप्ता, पूर्व प्रधान मोहन लाल, प्रवेश कुमार, गंगा सागर यादव, सुरेश यादव, एजाज अहमद, सलमान, विशाल, फहीम सलमानी, फैसल, फजल, ब्लाक अध्यक्ष पच्चू पासी, अरविन्द सिंह, मनोज श्रीवास्तव, हरिकरन पासवान, सुखराम भारती, रामप्रसाद सविता, पूर्व प्रधान छेदीलाल, अशोक पासी, शीलतादीन, गोटे बाजपेई, पूर्व प्रधान बाबूलाल बाजपेई आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे और सभी ने बूथ स्तर तक मेहनत करने का संकल्प लिया।
रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...