Breaking News

लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं : Manoj

दिल्ली। भजनपुरा मैन मार्किट में उत्तर पूर्वी लोकसभा के सांसद व भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सुप्रसिद्ध भोजपुरी कलाकार Manoj मनोज तिवारी की जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा का आयोजन भाजपा के भजनपुरा मण्डल ने किया। जनसभा प्रमुख भाजपा नेता भुवनेश सिंघल रहे व जनसभा का संचालन भी उन्होने ही किया। सभा की अध्यक्षता मण्डल के अध्यक्ष राघवेन्द्र भदौरिया ने की। इस अवसर पर मण्डल की ओर से भुवनेश सिंघल ने अध्यक्ष राघवेन्द्र भदौरिया के साथ मिलकर मनोज तिवारी को उनकी जीत की कामना करते हुए माता वैष्णों देवी से लाई गई विशेष चुनरी पहनाकर तथा पगड़ी व तलवार भेंट कर सम्मानित किया।

Manoj ने केजरीवाल को

इस अवसर पर मनोज तिवारी Manoj ने केजरीवाल को मारे गए चांटे की निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है मगर केजरीवाल जी को भी समझना होगा कि वो दूसरों पर झूठे आरोप लगाने से अच्छा है कि वो जनता की नाराजगी के कारणों को जाने और दिल्ली में फैली अराजकता तो दूर करें और लोगों से किये वायदों को पूरा करें। आज दिल्ली की जनता अपनी गलती पर पछता रही है कि हमने केजरीवाल को वोट क्यों किया। वहीं तिवारी ने मार्किट के दुकानदारों के सामने मोदी जी की लाभकारी योजनाओं को विस्तार से रखा।

वहीं उन्होनें मोदी जी के राष्ट्रहित के लक्ष्यों को भी बताया और कहा कि आज पूरा विश्व भारत की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा है। पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है। प्रधानमंत्री पद की गरिमा भी बढ़ी है। और ये सब मोदी जी के नेतृत्व के कारण के कारण सम्भव हुआ है।

चीन जिस आतंकवादी को बचाने का कार्य

वहीं उन्होनें यह भी बताया कि चीन जिस आतंकवादी को बचाने का कार्य अपनी वीटो पावर लगाकर करता रहा था उस चीन को भी आखिर मोदी जी की कूटनीति व विश्वभर में बढ़ते भारत के सम्मान के आगे झूकना पड़ा और आखिर उस आतंकवादी को भारत की राजनीतिक सूझबूझ ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करवा ही दिया। वहीं उन्होनें मोदी जी के पक्ष में दुकानदारों के आग्रह पर गाना भी सुनाया जिसे सुनकर अपार जनसमूह झूमता नजर आया। मोदी मोदी के भारी शोर के बीच ऐसा लग रहा था मानी पूरी भजनपुरा मार्किट मोदीमय हो गई है।

इस अवसर पर क्षेत्र की निगम पार्षद गुरजीत कौर, पूर्व विधायक भीष्म शर्मा, पूर्व विधायक व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट, पूर्व जिलाध्यक्ष महक सिंह, विधानसभा प्रभारी दिनेश धामा, विधानसभा विस्तारक व पूर्व पार्षद सुनील झा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मनी बंसल, प्रभारी अनिल गुप्ता, मास्टर प्रहलाद, वीरेन्द्र पाल शर्मा, कुलवन्त सिंह बाठ आदि ने सभा को सम्बोधित किया। वहीं मार्किट एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमवीर सिंह व अनिल दायमा ने मनोज तिवारी को कमल का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। इस मौके पर भाजपा नेता गंगाधर शर्मा, श्रीनिवास शर्मा, विजय चौधरी, अमर झा, विपिन कुमार, ममता जोशी, लक्ष्मी देवी, मनोज रतिया, अरूण शुक्ला, पवन झा, संजीव गुप्ता आदि सहित बड़ी संख्या में दुकानदार व क्षेत्रिय निवासी मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...