Breaking News

पर्चा विवाद : गंभीर ने ‘AAP’ के 3 नेताओं को भेजा Defamation नोटिस

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार “AAP” की आतिशी मार्लेना के खिलाफ कथित तौर पर ‘आपत्तिजनक’ पर्चे बांटे जाने के मामले में खुद को आरोपी बनाये जाने को लेकर आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं को शुक्रवार को मानहानि का नोटिस (Defamation Notice) भेजा।

गंभीर ने ‘आप’ संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और श्रीमती मार्लेना को नोटिस भेजकर इस मामले में बिना शर्म माफी मांगने और उन पर लगाए गये आरोपों को वापस लेने को कहा है।

पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से ‘आप’ प्रत्याशी मार्लेना ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में गंभीर पर अपने संसदीय क्षेत्र में उनके खिलाफ ‘अश्लील तथा आपत्तिजनक’ टिप्पणी वाले पर्चे बांटने का आरोप लगाया था।

इसके बाद गंभीर ने खुद पर लगे आरोपों को निराधार बताते ‘AAP’ पर राजनीति साजिश रचने का आरोप लगाया था। उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल को चुनाती देते हुए खुद पर लगाये गए आरोपों को साबित करने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा कि यदि उन पर लगाये गए आरोप साबित हो गये, तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024

मेष राशि:  मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन नुकसानदेह रहेगा। पारिवारिक बातों को ...