Breaking News

OnePlus और जियो से मिला ग्राहकों को लाभ

मुंबई। वनप्लस OnePlus अग्रणी प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता,ने जियो, विश्व का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क,के साथ अपनी सहभागिता को बनाए रखते हुए वनप्लस और जियो यूजर्स के लिए एक बाधारहित हाई स्पीड डेटा और ग्राहक-अनुकूल ऑफर को पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक बेहतर और नया डिजिटल अनुभव प्रदान किया जाएगा।

बहुत उपयोगी है Basil का पौधा

OnePlus 7 सीरीज के लॉन्च के लिए

वनप्लस 7 OnePlus सीरीज के लॉन्च के लिए रोमांच बढ़ाते हुए,ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए एक एक अद्वितीय जियो-वनप्लस 7 सीरीज बियॉन्ड स्पीड ऑफर लेकर आ रहा है, जो सभी वनप्लस 7 के साथ-साथ वनप्लस 7प्रो और जियो यूजर्स को महत्वपूर्ण वैल्यू प्रदान कर रहा है।
वनप्लस 7 सीरीज बैंगलोर इंटरनेशनल एग्जीबिशन सेंटर, बैंगलोर में 14 मई 2019 को रात 8.15 बजे लॉन्च की जाएगी। जो लोग बैंगलोर लॉन्च इवेंट में नहीं जा पाएंगे, वे यहां लाइवस्ट्रीम में ट्यून कर सकते है।https://www.youtube.com/watch?v=tq26eVb_-ww

यह अनोखा ऑफर 299 रुपये के पहले प्रीपेड रिचार्ज पर 5,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक प्रदान करेगा। ऑफर का लाभ उठाने वालों को माईजियो ऐप में प्रत्येक 150 रुपये के 36 वाउचर के रूप में कैशबैक मिलेगा। ग्राहक इन वाउचर्स को 299 रुपये के बाद के रिचार्ज पर भुना सकते हैं, जिससे केवल 149 रुपये की प्रभावी कीमत पर योजना का लाभ मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों की अवधि के लिए असीमित वॉयस कॉल, एसएमएस और जियो के अन्य ऐप जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोन्यूज और अन्य के साथ3जीबी 4जी डेटा प्रति दिन उन्हें प्रदान करेगा। इस ऑफर में 3,900रुपये के अतिरिक्त अन्य लाभ भी शामिल हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...