Breaking News

रायबरेली : अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बवाल, MLA Aditi Singh के काफिले पर हमला

रायबरेली। जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव में वोटिंग से पूर्व हिंसा का मामला सामने आया है। रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) के काफिले पर लोगों ने पीछा कर हमला कर दिया। इस हमले में विधायक अदिति सिंह की कार पलट गई। इसके अलावा विधायक की कार समेत उनके काफिले मेंं शामिल तीन अन्य गाड़ियां भी पलट गई। इससे अदिति सिंह समेत कई नेता चोटिल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टोल प्लाजा और फ्लाईओवर के पास दबंगों ने

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होना था। जिसमेें शामिल होने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश अवस्थी और विधायक अदिति सिंह लखनऊ से अपनी-अपनी गाड़ी से रायबरेली के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि बछरावां थाना इलाके के टोल प्लाजा और फ्लाईओवर के पास दबंगों ने राकेश अवस्थी की गाड़ी रोक ली और हमला कर दिया।
“सदर से विधायक अदिति सिंह ने मीडिया से बात करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करवाने का आरोप लगाया है। अदिति सिंह ने कहा कि मेरी घेराबंदी कर मुझपर हमला करवाया गया। शासन-प्रशासन अभी भी चुप है और कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमलावरों के पास हथियार थे। मेरी गाड़ी की घेराबंदी कर पत्थर फेंके गए और मुझे जान से मारने की कोशिश की गई।”

मोदी स्कूल के पास

इस दौरान दबंगों ने अदिति सिंह की गाड़ी का भी पीछा किया। आरोप है कि MLA अदिति सिंह की गाड़ी पर फायरिंग भी की गई। तेज रफ्तार होने के कारण अदिति की गाड़ी हरचंदपुर थाना इलाके के मोदी स्कूल के पास पलट गई। जिससे MLA अदिति घायल हो गईं। इस घटना के बाद रायबरेली शहर में तनाव का माहौल है। हमले के विरोध में ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय ने पैदल मार्च निकाला। उन्होंने जिला पंचायत सदस्यों पर हुए हमले की निंदा की। वहीं, अदिति सिंह, एमएलसी दीपक सिंह अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गई हैं। इससे पहले अस्पताल में कांग्रेसियों व पुलिस प्रशासन के बीच तीखी झड़प भी हुई।
रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...