Breaking News

रायबरेली में राजनीतिक गैंगवार शुरू, MLC दिनेश सिंह के करीबी शिवा सिंह की हत्या

रायबरेली। जनपद में घटित आज सुबह की घटना ने कथित तौर पर गैंगवार का रूप ले लिया है। कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हमला व जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण के बाद अब भाजपा नेता और एमएलसी दिनेश सिंह के करीबी शिवा प्रताप की दबंगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घायल अवस्था में प्राइवेट अस्पताल में

जानकारी के मुताबिक हरचंदपुर थाना क्षेत्र के माझिगवां हरदोई के रहने वाले शिवा सिंह को कुछ दबंगों ने डंडों,लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। घायल अवस्था में उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसको डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। विधायक पर हमला और जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण के बावजूद जिला प्रशासन का शिथिल रवैया किसी के समझ नहीं आ रहा है।
रायबरेली में एक तरह से छापामार युद्ध 
जनपद में इतनी बड़ी घटना घटित होने के बाद भी जिले के अफसरों का ऐसा लचर प्रशासन शायद ही कहीं देखने को मिलेगा। सुबह से रायबरेली में एक तरह से छापामार युद्ध चल रहा था।
इस हत्या को लोग MLA अदिति सिंह और उनके करीब पर हमले का परिणाम मान रहे हैं। भाजपा एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के करीबी की हत्या के बाद रायबरेली का सियासी पारा और अधिक गरमा गया है। जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और खाकी का इकबाल अपराधियों के सर से उठ गया है।
एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...