Breaking News

नवजोत ने लगाया Amarinder पर टिकट न देने का आरोप

चंडीगढ़। नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) के कुछ दिन पहले दिए गए बयान का गुरुवार को यह कहते हुए उनका समर्थन किया कि वह “कभी झूठ नहीं बोलेंगी।” नवजोत कौर सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगा कर विवाद खड़ा कर दिया था।

मुख्यमंत्री ने दावा किया है वह अपने दम पर

दरसल कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने 14 मई को आरोप लगाया था कि अमरिंदर सिंह एवं पार्टी के पंजाब मामलों की प्रभारी आशा कुमारी ने यह सुनिश्चित किया कि उन्हें अमृतसर संसदीय क्षेत्र से टिकट न मिले। चंडीगढ़ लोकसभा सीट से भी टिकट चाह रहीं कौर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने दावा किया है वह अपने दम पर कांग्रेस को राज्य की 13 संसदीय सीटें दिला पाने में सक्षम हैं।

अमृतसर में दशहरा के मौके पर

उन्होंने अमृतसर में संवाददाताओं से कहा था कि कैप्टन साहब और आशा कुमारी सोचते हैं कि मैडम सिद्धू सांसद का टिकट पाने के योग्य नहीं हैं। अमृतसर से मुझे टिकट इस आधार पर नहीं दिया गया कि अमृतसर में दशहरा के मौके पर हुए ट्रेन हादसे (अक्टूबर 2018 में 60 लोग मारे गए थे) की वजह से मैं जीत नहीं पाऊंगी।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...