Breaking News

प्रज्ञा ठाकुर के जवाब के बाद पार्टी लेगी एक्‍शन : अमित शाह

नई दिल्‍ली। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी दफ्तर में पीएम मोदी और बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। प्रेस कान्‍फ्रेंस के दौरान प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान के सम्बन्ध में पूछे गए सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि पार्टी ने प्रज्ञा ठाकुर को उनके इस बयान के लिए नोटिस दिया है। 10 दिन में उनका जवाब आ जाएगा, इसके बाद पार्टी की अनुशासन समिति तय करेगी कि उनके खिलाफ क्‍या कार्रवाई की जाए।

बंगाल के अलावा कहीं और हिंसा क्यों नहीं हुई

अमित शाह से बंगाल में हिंसा के सवाल पर उन्होंने कहा, बंगाल में भाजपा के 80 कार्यकर्ता मारे गए हैं। हम तो पूरे देश में चुनाव लड़ रहे हैं, कहीं और हिंसा क्यों नहीं होती है। हमारे कारण हिंसा होती तो देश के हर हिस्से में होती। मीडिया को ममता जी से पूछना चाहिए कि वहीं ऐसा क्यों होता है।

भगवा आतंकवाद के खिलाफ ये हमारा सत्‍याग्रह

भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को उम्‍मीदवार बनाने के पसवाल पर अमित शाह ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर की उम्‍मीदवारी पर भगवा आतंकवाद के खिलाफ ये हमारा सत्‍याग्रह था।वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने देश की सुरक्षा से समझौता किया है। इसके लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे।

राफेल डील के अंदर किसी तरह का

राफेल मुद्दे पर अमित शाह ने कहा, कोरे आरोप लगाने से कुछ नहीं होता है। डील के अंदर किसी तरह का कोई नियमों का उल्‍लंघन नहीं हुआ है। देश की रक्षा मंत्री ने संसद के अंदर हर सवाल का जवाब दिया। उस दौरान राहुल गांधी सवयं मौजूद नहीं थे।

About Samar Saleel

Check Also

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म ‘मैं लडेगा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आकाश प्रताप सिंह की अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘मैं लड़ेगा‘ घरेलू हिंसा और बचपन में घबराते ...