Breaking News

Hopscotch India : मदर्स डे पर हर बच्चे की पहली स्टाइलिस्ट MOM को समर्पित किया

लखनऊ। भारत के सबसे बड़े किड्स फैशन ब्रैंड- हॉपस्कॉच (Hopscotch) ने एक शानदार डिजिटल फिल्म के माध्यम से अपना मदर्स डे (Mother’s Day) कैंपेन लॉन्च किया। इस फिल्म में माताओं को एक नए अवतार के रूप में दर्शाया गया है। ब्रैंड ने इसे बच्चे के प्रति मां की ममता को उभारने के लिए एक दिलचस्प नाटक के जरिए प्रस्तुत किया, जो इस तथ्य पर आधारित था कि किसी भी बच्चे की घर में पहली दोस्त और टीचर होने के साथ मां उसकी पहली स्टाइलिस्ट भी होती है।

हॉपस्कॉच ने शानदार और अनोखा रैप वीडियो

देश भर में सभी माताओं को सम्मान देने और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए,हॉपस्कॉच ने शानदार और अनोखा रैप वीडियो बनाया। वीडियो में मां की भूमिका को हर बच्चे की पहली स्टाइलिस्ट के तौर पर दिखाया गया है। इस डिजिटल फिल्म में भारत के लेटेस्ट ट्रेंड को एक रैप म्यूजिक वीडियो के माध्यम से पेश किया गया, जहां एक मां बच्चे को अपनी प्रेरणा मानते हुए उसकी जिंदगी का सफर साझा करती है।

इसमें दिखाया गया है कि एक बच्चे के लिए उसके सारे सामान को ठीक ढंग से रखने से लेकर मां सिर्फ उसके लिए सही जूतों का चुनाव ही नहीं करती, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती है कि उसने पैंट के साथ शर्ट ठीक ढंग से पहनी है। मां ही हमारे हर लुक को स्मार्ट बनाती है। एक मां हमेशा यह सुनिश्चित करती है कि मौका चाहे कोई भी क्यों न हो, उसका बच्चा हमेशा अच्छे-अच्छे कपड़े और जूते पहनकर सजा-संवरा रहे।

भारत के प्रमुख वीडियो प्लेटफॉर्म टिक-टॉक से

हॉपस्कॉच ने अपने तरह के पहले सहयोग में भारत के प्रमुख वीडियो प्लेटफॉर्म टिक-टॉक से साझेदारी की है। इसके माध्यम से ब्रैंड प्रभावशाली लोगों से जुड़ेगा और उन्हें अपनी मां के साथ रैप चैलेंज का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करेगा। इस कैंपेन की शुरुआत मदर्स डे पर होगी। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए हॉपस्कॉच उपभोक्ताओं को इस मजेदार चुनौती का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित कर रहा है।

हॉपस्कॉच इंडिया (Hopscotch India) में चीफ ऑपरेटिंग अफसर पुनीत सहगल ने कहा,“हमारी जिंदगी में मां कई भूमिकाएं निभाती हैं, पर हम यह मदर्स डे किसी बच्चे की पेज के तौर पर मां की रचनात्मकता और प्रतिभा को सलाम कर मनाना चाहते हैं। हमारे कैंपेन और म्यूजिक वीडियो में बच्चों के लिए रोल मॉडल होने के नाते मां के रूप में फैशन हीरोज की काफी सराहना की गई है। हॉपस्कॉच में हम माताओं को उनके बच्चों के लिए लेटेस्ट ट्रेंड के किड्स वियर उचित दाम पर मुहैया कराते हैं। हमारा लगातार यह प्रयास रहता है कि हम दुनिया भर के बेस्ट किड्स फैशन से जुड़े बच्चों के कपड़े हर भारतीय मां को उपलब्ध कराएं।”

स्टाइल रैप फिएट.मॉम को एफसीबी इंटरफेस द्वारा बनाया गया है, इस वीडियो का समापन प्रत्येक बच्चे की पहली स्टाइलिस्ट यानी मॉम को हैप्पी मदर्स डे की बधाईयां देने के साथ होता है। इस सहयोग के बारे में सीईओ जोएमॉन थालियाथ ने कहा कि हॉपस्कॉच के साथ काम करके बहुत खुशी हुई। हमने कुछ ऐसा बनाया है जो प्रासंगिक होने के साथ ही जानकारी से परिपूर्ण है। अक्सर मदर्स डे पर हम मातृत्व के सिर्फ मुश्किल भरी बातों को याद करते हैं। इस रैप के साथ हमें उम्मीद है कि हम फन स्टाइलिंग को सामने लेकर आएंगे जोकि हर मॉम के चेहरे पर मुस्कान बिखेरेगी।”
हॉपस्कॉच सभी बच्चों की जरूरत पूरी करने के लिए वनस्टॉप डेस्टिनेशन है। यह देश भर में 1300 जगह पर स्थित हैं। अपनी वेबसाइट पर 500 नए स्टाइल रोजाना लॉन्च करने वाला हॉपस्कॉच नए-नए ट्रेंड के किड्वेयर उचित दाम पर ऑफर कर भारत के किड्स फैशन के क्षेत्र में ट्रेंड सेटर की भूमिका निभा रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

नवमी की पूजा में पहनकर बैठें ऐसी साड़ी, सादगी भरा दिखेगा लुक

चैत्र नवरात्रि का इंतजार लोग सालभर बड़ी ही बेसब्री केे साथ करते हैं। नवरात्रि के ...