Breaking News

Justin Langer ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लेंगर Justin Langer ने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के दर्शक स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर तंज कस सकते हैं लेकिन ये दोनों खिलाड़ी इस स्थिति का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दक्षिण अफ्रीका में हुए बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल के निलंबन के बाद वॉर्नर और स्मिथ अब इस क्रिकेट महाकुंभ में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।

Justin Langer ने स्वीकारा

जस्टिन लेंगर Justin Langer ने स्वीकारा कि दर्शकों को नियंत्रण में रखना उनके हाथ में नहीं है लेकिन उन्होंने फैंस से वॉर्नर और स्मिथ की गलती को माफ करने का अनुरोध किया। इंग्लैंड पहुंचने के बाद टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन के बाद लेंगर ने कहा, हम दर्शकों को नियंत्रण में नहीं रख सकते हैं। दर्शक उग्र भी हो सकते हैं लेकिन वे वैसे तो नहीं होंगे जैसे वे 12 महीने पहले हुए थे। मैंने वैसा माहौल कभी नहीं देखा था इसलिए इस बार हमारे खिलाड़ी इसके लिए तैयार हैं।

उन्होंने उस मामले की भारी कीमत भी चुकाई है। यह पूछे जाने पर कि वे नाराज भीड़ से कैसे निपटेंगे, लेंगर ने कहा- ऑस्ट्रेलियाई टीम को वॉर्नर और स्मिथ को भावनात्मक रूप से सपोर्ट करना होगा और उन्हें सहज बनाए रखना होगा। हमें यह समझना होगा कि वे भी इंसान हैं और इंसानों से ही गलती होती हैं। हूटिंग किसी को भी अच्छी नहीं लगती है इसलिए हम इसका ध्यान रखेंगे। हम अपने खिलाड़ियों का ध्यान रखेंगे लेकिन भीड़ को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...