Goshaiganj : तमंचे की नोंक पर युवक से लूट

लखनऊ। थाना Goshaiganj गोसाईगंज क्षेत्र के अंतर्गत कार सवार कुछ लोगों ने एक युवक से तमंचे की नोंक पर मोबाइल और पर्स लूट लिया। पीड़ित युवक जब अपनी फरियाद लेकर गोसाईगंज थाना पहुंचा तो पुलिस उसे घंटों टरकाती रही। मामला जब पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के संज्ञान में पहुंचा तो उनकी फटकार के बाद पुलिसकर्मी हरकत में आये।

Goshaiganj : युवक को चलती कार से फेंका

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार Goshaiganj गोसाईगंज थाना क्षेत्र के निवासी प्रफुल्ल पाण्डेय पुत्र रामबहादुर पाण्डेय निवासी बुडगपुर नोनी कटरा बाराबंकी, जो कि राजधानी के ट्रांसपोर्ट नगर में एक निजी कंपनी के गोदाम प्रभारी पद पर कार्यरत है ,शनिवार देर शाम अपनी ड्यूटी ख़त्म हो जाने के बाद गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अहिमामऊ के पास घर जाने के लिए सवारी वाहन का इंतज़ार कर रहा था। तभी उसके पास UP36 E 2959 नंबर की सफ़ेद आल्टो कार आकर रुकी और उसमें सवार युवकों ने उसे छोड़ने का आश्वासन दिया जिस पर प्रफुल्ल कार में बैठ गया।

सुल्तानपुर रोड पर स्थित इंदिरानहर के रास्ते पर युवकों ने प्लाट दिखाने के बहाने गाड़ी मोड़ दी और सूनसान जगह आने पर कार में बैठे युवकों ने असलहा दिखा कर उसका मोबाइल और पर्स छीन लिया और उसे चलती कार से फेंक दिया ,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने जब इसकी सूचना गोशाईगंज पुलिस को दी तो पुलिस उसे टरकाने लगी।

SP ग्रामीण ने लगाई फटकार

जब यह मामला SP ग्रामीण डॉ गौरव ग्रोवर के संज्ञान में आया तो उनकी फटकार के बाद गोसाईगंज पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आरोपियों को तलाशना शुरू कर दिया। इस सम्बन्ध में SP ग्रामीण श्री ग्रोवर ने बताया की मामले की जाँच की जा रही है और आरोपियों को बख्शा नहीं जायेगा।  घटना के अनावरण के लिए पूरे मामले की जाँच सीओ मोहनलालगंज को सौंपी गयी है।

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *