RaeBareli : जांच कर ही प्रकिया में हो शामिल

रायबरेली। उ0प्र0 सेवा एवं विकास संस्थान, गोमतीनगर, लखनऊ द्वारा अपनी वेबसाइट पर विभिन्न पदो हेतु विज्ञापन प्रकाशित करते हुए आवेदन पत्र आमंत्रित कर नियुक्ति की कार्यवाही की जा रही है, जिसके सम्बन्ध में जिलाधिकारी RaeBareli रायबरेली को शिकायत प्राप्त हुई है।

RaeBareli : संस्थान की जॉचोपरान्त ही आवेदन की कार्यवाही

उ0प्र0 सेवा एवं विकास संस्थान, गोमतीनगर द्वारा अपनी वेबसाइट पर नियुक्ति के विषय पर विभिन्न स्तरो पर परीक्षण करने के उपरान्त भी संस्थान के पते को चिन्हित नही किया जा सका है। उनकी वेबसाइड पर भी कोई वैधानिक पता अंकित नही किया गया है और न ही दूरभाष नम्बर का अंकन किया गया है।

संदर्भित तथ्यों के कारण संस्थान संदिग्ध प्रतीत होता है। इस आशय की शिकायत पुलिस अधीक्षक रायबरेली से की गयी है। जिला सेवा योजन अधिकारी, डी0पी0 सिंह ने समस्त अभ्यर्थियों को सचेत किया है कि उक्त वेबसाइट एवं संस्थान की पूर्ण जॉचोपरान्त ही आवेदन कर नियुक्ति की कार्यवाही में सम्मिलित हों।

अन्य खबर 

RaeBareli : जनपद में धारा 144 लागू

पवित्र रमजान माह के अवसर पर दिनांक 15 जून को अलविदा की नमाज़, चन्द्र दर्शन के अनुसार 16 या 17 जून को ईदुल फितर, ज्येष्ठ माह के मंगलवार को भण्डारे का आयोजन एवं विद्यालयों में आगामी सत्र में प्रवेश परीक्षा का आयोजन आदि के मद्देनजर अपर जिला मजिस्ट्रेट (प्रशासन) ने अराजकतत्वों एवं आतंकवादी गतिविधियों के दृष्टिगत सतर्कता बरतने के लिए सम्पूर्ण जनपद में आज 04 जून से आगामी 31 जुलाई तक दण्ड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के अन्तर्गत निषेधाज्ञा जारी कर दी है।

दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

अनुच्छेद 370: कश्मीर में 12 दिन बाद आया यह बड़ा बदलाव कई इलाकों में 2जी इंटरनेट सेवा की हुई शुरुआत  

जम्मू-कश्मीर में लगाए गए प्रतिबंध को चरणबद्ध ढंग से हटाना प्रारम्भ कर दिया है. शनिवार से कई इलाकों में 2जी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *