Liquor Barons को किया गिरफ्तार, नहीं हुई कार्यवाही

मोहम्मदी खीरी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोकन में बहुत ही पुरानी देशी शराब की दुकान का इस वर्ष का ठेका न होने पाने के कारण दुकान रिक्त है, लेकिन फिर भी Liquor Barons शराब माफिया उस अड्डे पर अपनी गैरकानूनी शराब बिक्री कर रहे हैं।

Liquor Barons को लेकर नहीं दिया कोई जवाब

Liquor Barons का खुलासा आज तब हुआ जब आबकारी एवं पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अड्डे पर एक खोखे में बेची जा रही देशी, अंग्रेजी व बियर जब्त कर उसे कोतवाली लाया, लेकिन कोतवाली आते ही पुलिस एवं आबकारी विभाग ने अपना मुंह बंद कर लिया और किसी भी प्रकार की कोई भी सूचना देने को तैयार नहीं हुए।

पुलिस की इन हरकतों को देख ऐसा कयास लगाया जा रहा कि उक्त शराब व बियर सत्ता पक्ष के किसी नेता की हो सकती है। जब आबकारी निरीक्षक से पूछा गया तो आबकारी निरीक्षक बगले झांकते नजर आए और किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी और बाद में आबकारी निरीक्षक का फोन नंबर भी स्विच ऑफ जाने लगा।

संयुक्त टीम द्वारा शराब बेंचते पकड़े गए दोनो लड़को रोहित व मोहित को समाचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा कोतवाली में बैठा रखा गया है। अब देखना यह है कि पुलिस पकड़ में कोई कारवाई करती है या फिर अपना पल्ला झाड़ लेती है। जब इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी मोहम्मदी डी के सिंह से फोन पर सम्पर्क किया गया तो कोतवाली प्रभारी डी के सिंह ने बताया कि यह मामला आबकारी से संबंधित है आप लोग आबकारी विभाग से संपर्क करें।

रिपोर्ट – सुखविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *