Rajnath Singh: जम्मू कश्मीर स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव 2018 में लिया भाग

गृहमंत्री Rajnath Singh जम्मू कश्मीर स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव 2018 में भाग लेने के लिए पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने अमन का पैगाम दिया। गृहमंत्री ने कहा कि सरकार के दिल में राज्य के लिए ‘बेहद मोहब्बत’ है। शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में गृह मंत्री ने कहा कि हम सब मिलकर जम्मू कश्मीर की तस्वीर और तक़दीर बदल सकते हैं। मैं आप सबको यह भरोसा दिलाता हूं।

Rajnath Singh, स्पोर्ट्स से युवा बदल सकते हैं भविष्य

उन्होंने कहा कि मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि देश के बाकी हिस्सों की तरह जम्मू कश्मीर के भाइयों-बहनों की तरक्की के लिए जिस चीज़ की जरूरत होगी वह सब करेंगे। इस दौरान उन्होंने युवाओं से पढ़ाई और खेल पर ध्यान देने की अपील की। उन्होंने कहा मेरा मानना है कि खेल आपकी जिंदगी बदल सकता है। जम्मू-कश्मीर के युवा ‘स्पोर्ट्स की करामात’ और ‘तालीम की ताकत’ के माध्यम से भविष्य बदल सकते हैं।

अमरनाथ यात्रा के दौरान संघर्ष विराम रह सकता है जारी

सूत्रों के अनुसार राज्य सरकार और सुरक्षा अधिकारी राजनाथ सिंह से रमज़ान के बाद भी सीजफायर को जारी रखने का आग्रह कर सकते हैं। ऐसे में ईद के बाद और 28 जून से शुरू होने जा रही अमरनाथ यात्रा के दौरान संघर्षविराम जारी रह सकता है। वहीं वरिष्ठ अधिकारी सीजफायर को बड़ी कामयाबी मान रहे हैं

About Samar Saleel

Check Also

धारा 370 को लेकर दायर याचिका पर SC ने लगाई फटकार, CJI ने कहा- ‘ये किस तरह की याचिका है’

अनुच्छेद 370 को लेकर दायर की गई याचिका पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *