Breaking News

Milkha Singh: पीएम मोदी ने देश को बेहतर बनाया

देश के महान धावक और फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर Milkha Singh ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा पीएम मोदी देश के उन लोकप्रिय नेताओं में हैं, जो ईमानदारी के साथ देश के प्रति समर्पित होकर उसे बेहतर बनाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि देश की छवि को बेहतर बनाने में अ​ब तक के रिकार्ड आंकड़े के अनुसार उन्होंने विदेशी नीति को आगे ले जाने के लिए काम कर रहे हैं। उनकी नीतियों के न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

  • जिस तरह से उन्होंने देश विदेशों से रिश्तों को जोड़ने में अब तक रिकार्ड बनाया है।
  • शायद उससे पहले यह संभव नहीं हो पाया।
  • उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विश्व के हर देश से भारत की दोस्ती के रिश्ते और प्यार को बेहतर तरीके ​से निभाने में कामयाबी हासिल करते हुए देश को विश्व पटल पर एक बेहतर स्तर पर पहुंचाने में कामयाबी हासिल की है।

Milkha Singh, गरीबों के लिए किया काम

मिल्खा सिंह ने इस दौरान कहा कि वह राजनीतिक आदमी नहीं हैं। उनके लिए सभी पार्टियां समान हैं, लेकिन फिर भी पीएम मोदी के दिल में जो दर्द है उसे वह समझते हैं। गरीबी क्या चीज है, उसे लोगों के बीच नजदीक से देखा है। इसलिए उन्होंने पीएम बनने के बाद देश की गरीबी को दूर करने के लिए बड़े कदम उठाये हैं। जिससे देश की गरीबी को दूर किया जा सके।

मिल्खा सिंह से बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की मुलाकात

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देश के महान धावक मिल्खा सिंह से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान मिल्खा सिंह के सेक्टर 8 स्थित घर पर अमित शाह आधा घंटा तक रूके और बीजेपी की नीतियों के बारे में बताया।

रिपोर्ट—संदीप कुमार वर्मा

Rajnath Singh: जम्मू कश्मीर स्पोर्ट्स कॉन्क्लेव 2018 में लिया भाग

About Samar Saleel

Check Also

‘कोई ऐसा कुछ न करे, जिसका फायदा BJP को हो’, सांगली सीट पर दावा ठोक राउत का कांग्रेस पर निशाना

महाराष्ट्र की सांगली लोकसभा सीट को लेकर महा विकास अघाड़ी गठबंधन (एमवीए) में खींचतान बनी ...