Godown में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

कृषि उपज मंडी बीनागंज में एक Godown में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। तब तक टिन सेट की गोदाम रवि ट्रेडर्स जल कर खाक हो चुकी थी। आग शुगन चन्द पिता छोटे लाल शिवहरे के गोदाम में लगी थी। आग से गोदाम में रखा माल धनिया, बारदाना, लैपटॉप, प्रिंटर, बारदाना, ग्राइंडिंग मशीन, इंवर्टर, चेकबुक आदि सामग्री जलकर खाक हो गया।

15 से 20 लाख नुकसान की संभावना

भीषण आग पर समय रहते काबू पाने से बड़ा हादसा टल गया। इन दिनों गर्मी के कारण धनिया, बारदाना के साथ कई सूखी चीजें रखी हुई थी। लेकिन भीषण आग पर काबू पाने से भारी मात्रा में सामान जलने से बचा लिया गया। इसके बावजूद इस भीषण आग हादसे में लगभग 15 से 20 लाख के नुकसान होने की संभावना है। इस भीषण आग में रवि ट्रेडर्स गोदाम के पास अशोक पालीवाल एवं दूसरी ओर विक्की जैन की गोदाम में आग की लपटों से नुकसान हुआ।

क्षेत्रीय विधायक व प्रशासनिक अमले ने लिया संज्ञान

कृषि उपज मंडी बीनागंज के गोदाम में देर रात लगी आग की सूचना प्रशासन को लगी। जिससे प्रशासनिक अमला एसडीएम, नायब, तहसीलदार, पटवारी, कृषि उपज मंडी के व्यापारी एवं हम्मालों से आग बुझाने के बाद मौके पर पहुंचे। प्रशासनिक अमले से मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का पंचनामा कराया गया। आग की सूचना क्षेत्रीय विधायक ममता मीना को मिलते ही विधायक ममता मीना कृषि उपज मंडी गोदाम पर पहुंची। विधायक के पहुंचते ही गोदाम व्यापारी ने अपने गोदाम में लगी आग की घटना सुनाई एवं मदद के लिए विधायक से गुहार लगाई। क्षेत्रीय विधायक ममता मीणा से कृषि उपज मंडी की रवि ट्रेडर्स में लगी आग के व्यपारी शुगन चन्द शिवहरे को हर सम्भब मदद देने के लिए आश्वासन दिया।

चाचौड़ा—विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम ने घर से किया गिरफ्तार, 27 घंटों से थे गायब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *