CM Vasundhara Raje के साथ शीर्ष नेता दिल्ली तलब

राजस्थान विधानसभा चुनाव की सियासी रणभेरी बजने के साथ ही पिछले दो महीने से रिक्त पड़े भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर जल्द ही सप्ताह भर में नियुक्ति हो सकती है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने CM Vasundhara Raje के साथ ही प्रमुख नेताओं को दिल्ली मुख्यालय बुलाया है। इससे प्रदेश अध्यक्ष पद पर जल्द ही निर्णय लिये जाने की उम्मीदें हैं।

CM Vasundhara Raje, अशोक परनामी ने 16 अप्रैल को सौंपा ​था इस्तीफा

पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने 16 अप्रैल को अपने पद से इस्तीफा था। जिसके बाद से यह पद खाली पड़ा है। नये पद के लिए जल्द ही निर्णय लिया जा सकता है। इसके लिए नए प्रदेश अध्यक्ष के उम्मीदवार के रूप में कई नेताओं के नाम सुर्खियों में आए हैं। पिछले दिनों इसमें केंद्रीय नेतृत्व की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भी नाम सामने आया। लेकिन प्रदेश नेतृत्व से शेखावत के नाम पर सहमति नहीं मिलने से प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा अटक गई। इस बीच बीेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थाना सीएम और आला नेताओं को दिल्ली तलब किया है। जिससे बैठक में जल्द ही नये नाम की घोषणा की जा सकती है।

बैठक में शीर्ष नेता होंगे शामिल

बैठक में सीएम वसुंधरा के साथ ही प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य भूपेंद्र यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, केंद्रीय राज्य मंत्री सीआर चौधरी, प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, पंचायतीराज मंत्री राजेंद्र राठौड़, परिवहन मंत्री युनूस खान और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी के शामिल होने की उम्मीद है।

About Samar Saleel

Check Also

ऑलिव ऑयल का ऐसे भी कर सकते हैं इस्तेमाल…

ऑलिव ऑयल की गिनती बेहद ही हेल्दी ऑयल्स में होती है और यही कारण है ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *