हरदोई : 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या

लखनऊ। हरदोई जिला के पिहानी कोतवाली इलाके में एक 6 साल की मासूम बालिका के साथ हैवानियत की गयी उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी। मासूम रात से घर से गायब थी। सुबह शव गन्ने के खेत मे मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पिहानी कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला और एसपी विपिन कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ पहुंचे पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध दुष्कर्म व हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इससे 8 दिन पूर्व टड़ियावां थाना क्षेत्र में भी इसी प्रकार 7 साल की बालिका की रेप के बाद हत्या कर दी गयी थी।

हरदोई के पिहानी कोतवाली थाना क्षेत्र में

जानकारी के मुताबिक हरदोई के पिहानी कोतवाली थाना क्षेत्र के भूड़ा पुरवा की है। यहां एक 6 साल की बालिका का शव गांव के बाहर एक गन्ने के खेत मे तब पड़ा पाया गया जब उसके परिजन बालिका को ढूंढने निकले।दरअसल यह बालिका एक दिन पहले शाम से ही लापता हो गयी थी। जब गायब बालिका का शव को खेत से बरामद हुआ तो चीख पुकार मच गई। बालिका के शरीर पर खून के निशान देख परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी। शव को कब्जे में लिया। बालिका की हत्या की गई थी और उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं फोरेंसिक टीम ने मौके के साक्ष्य जुटाए। एएसपी निधि सोनकर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है मेडिकल रिपोर्ट के बाद अन्य कार्यवाई की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *