Truck हादसे में 2 की मौत

रायबरेली। बाइक से गंगा स्नान के लिए जा रहे तीन लोगों को Truck ने टक्कर मार दी। जिससे दो की मौके पर मौत हो गई। ​जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद गुस्साये लोगों ने राजमार्ग पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। जिसे शांत करने के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की। इसके बाद लोगों के काफी समझाने पर कोतवाल ने उन्हें शांत कराया।

Truck, गंगा स्नान बना मौत

हादसा लखनऊ इलाहाबाद राजमार्ग पर मनऊ का इंदारा गांव के पास बुधवार की प्रातः करीब चार बजे हुआ है। क्षेत्र के जसौली गांव निवासी राजेन्द्र का बेटा राहुल कुमार 23 अपनी नानी राजकली 60 पत्नी औसान निवासी धनेही और गांव के पवन किशोर के साथ एक बाइक से अधिमास की अमावस्या पर स्नान करने के लिए कोटरा बहादुर गंज गंगा घाट जा रहे थे। जिससे उनकी बाइक जब मनऊ का इंदारा गांव पहुंची तो ऊंचाहार की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इससे उनकी बाइक सड़क पर गिर गयी। सभी बाइक सवार सड़क पर इधर उधर बिखर गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार लोग लगभग पांच मीटर दूरी पर जा गिरे। जिससे दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवक की तय थी शादी

दुर्घटना के शिकार युवक राहुल की शादी तय थी। क्षेत्र के गांव मतरमपुर से उसका रिश्ता लगभग दो माह पहले तय हुआ था। जिसकी प्रारम्भिक रस्में बीते 23 अप्रैल को पूरी हो गयी थी।

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *