ग्राम स्वराज चौपाल योजना की उपलब्धियों पर हुई चर्चा

महराजगंज/ रायबरेली। भाजपा की ओर से चलाए जा रहे ग्राम स्वराज चौपाल योजना के तहत पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह एवं पूर्व विधायक राजा राम त्यागी ने महराजगंज ब्लाक के कोटवा मदनिया गांव में चौपाल लगाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां जन जन को बतायी वही जनता से मौजूदा समस्याओं के संबंध में जानकारी लेकर इन समस्याओं के यथा शीघ्र निस्तारण के लिए आश्वस्त किया।

चौपाल में पूर्व एमएलसी में

चौपाल में पूर्व एमएलसी श्री सिंह ने कहा नरेंद्र मोदी सरकार ने 4 सालों के दौरान गांव गरीब किसान के अलावा समाज के हर तबके के विकास के लिए जिसने काम किए हैं वह कांग्रेस उसके सहयोगी अपने 60 साल के राज में नहीं कर सके उन्होंने मुद्रा योजना उज्जवला गैस योजना प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण क्षेत्रों के विद्युतीकरण देश में सड़कों के गांव गांव बिछाए जा रहे जाल व बिकास कार्यों की विस्तार से चर्चा की।

प्रदेश की योगी सरकार को

उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार को अल्प समय में ही कानून व्यवस्था पर बेहतर काम करने विकास योजनाओं को गति देने के लिए प्रशंसा की और लोगों से अपील की कि आगामी 2019 में लोकसभा के आम चुनावों में खुलकर भाजापा की मदद करें पूर्व विधायक राजा राम त्यागी ने जनता को आश्वस्त किया जो भी समस्याएं चौपाल के माध्यम से उनके संज्ञान में आई हैं शासन प्रशासन को अवगत कराकर उनके निराकरण की कार्रवाई की जाएगी। चौपाल की अध्यक्षता ग्राम प्रधान शत्रोहन लोधी ने किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्रामीणों ने नहर में 20 साल से पानी न आने इंडिया हैंड पंप खराब होने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के अलावा राशन वितरण में की जा रही धांधली पर रोक लगाने की मांग की ।

इससे पहले ग्राम प्रधान शत्रोहन लोधी देवी पासी जगमोहन पासी, रामकृपाल पासी, रामकरन लोधी ,चांदिका पासी, नान्हू लोधी, रामसुफल शंकर पासी, रामचन्द्र, रामनरेश लोधी, मंशाराम लोधी, आदि ग्रामीणों ने भाजपा नेताओं का स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा नेता शशि भदौरिया राम बहादुर सिंह आदि भी मौजूद रहे।

 

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *