Atal Bihari bajpayee : एक सप्ताह से एम्स में, कल इन लोगों की मुलाकात

नर्इ दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री Atal Bihari bajpayee (अटल बिहारी वाजपेयी) पिछले एक सप्ताह से दिल्ली के भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं। एम्स में रोजाना उन्हें देखने वालों की लगातार भीड़ लगी हुई है। ऐसे में कल भी उनसे मिलने 4 राज्यों के मुख्यमंत्री आये।

Atal Bihari Bajpayee : कल इन 4 राज्यों के CM ने जाना हाल

भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग उनका हाल जानने के लिए AIMS पहुँच रहे, इसमें बड़ी संख्या में राजनैतिक हस्तियां भी शामिल हैं। कल चार राज्यों के CM ने उनसे मुलाकात की और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह आैर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शाामिल रहे।

  • संस्थान के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चार विभागों के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।
  • एम्स ने उनकी हालत को लेकर बताया की उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। पहले से काफी चीजें नियंत्रण में आ चुकी हैं।
  • पहले दिन नरेंद्र मोदी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा आैर पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी भी पूर्व प्रधानमंत्री को देखने एम्स पहुंचे थे।
डिमेंशिया से जूझ रहे पूर्व प्रधानमंत्री

ज्ञात है की पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को बीते सोमवार को सांस लेने में तकलीफ, किडनी व यूरीन में संक्रमण की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया था।

About Samar Saleel

Check Also

फोन में ओवरहीटिंग की प्रॉब्लम से यदि आप भी है परेशान तो ट्राय करे यह टिप

मेरे फोन में ओवरहीटिंग की प्रॉब्लम है। बात करते वक्त तो ज्यादा ही गरम हो जाता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *