Nirahua ने दी पत्रकार को जान से मारने की धमकी

कॅामेडियन कपिल शर्मा के बाद एक और सेलीब्रिटी के आपा खोने की खबर सामने आ रही है। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जहाँ पत्रकार विकी लालवानी के साथ गाली-गलौच की थी, वहीं इस बार भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेशलाल यादव Nirahua ने पत्रकार शशिकांत सिंह को न सिर्फ गालियां दी हैं बल्कि मुंबई पहुंचते ही उन्हें टुकड़ा-टुकड़ा काटने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी है।

Nirahua के फिल्म का आंकड़ा रखा जनता के सामने

अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म ‘बॅार्डर’ के बारे में जब प्रचारित किया जा रहा था कि इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ को पछाड़ दिया है, तब शशिकांत सिंह ने पत्रकारिता धर्म का पालन करते हुए फेसबुक के अपने पेज पर ‘बॅार्डर’ का पूरा आंकड़ा प्रस्तुत कर दिया। बता दें कि शशिकांत सिंह एक पत्रकार तो हैं ही,साथ ही ‘चैंबर आफ फिल्म जर्नलिस्ट’ (सीएफजे) के सदस्य होने के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय हैं।

घर में घुस कर जान से मारने की धमकी

शशिकांत सिंह के इस बात से निरहुआ ने उन्हें 18 जून की सुबह लगभग 11:30 बजे फोन कर के जमकर गालियां दी हैं, साथ ही मुंबई आकर उनके टुकड़े टुकड़े करने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी भी दी है।

हालांकि शशिकांत सिंह ने इस दौरान निरहुआ को समझाने की बहुत कोशिश की कि आप अपना पक्ष रखिए, मैं उसे भी सार्वजनिक कर दूंगा लेकिन निरहुआ ने उनकी एक नहीं सुनेंगे।

यही नहीं, शशिकांत सिंह ने निरहुआ को बातचीत की शुरुआत में ही आगाह कर दिया था कि मोबाइल में रिकॅार्डिंग हो रही है, मगर इसी बात को जब उन्होंने दोहराने का प्रयास किया तो निरहुआ ने बद्तमीजी करने की सारी हदें पार कर दी।

तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

इस घटना से आहत शशिकांत सिंह ने निरहुआ के खिलाफ तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। ‘सीएफजे’ के सचिव धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ने निरहुआ के व्यवहार के लिए उनकी घोर निंदा करते हुए महाराष्ट्र पुलिस से मांग की है कि निरहुआ के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि फिल्म पत्रकारों को निशाना बना रही तमाम सेलीब्रिटीज को सबक मिल सके।

About Samar Saleel

Check Also

स्विमिंग पूल के किनारे खड़ी होकर यह काम करती नज़र आई एक्ट्रेस, शेयर किया यह विडियो

बॉलीवुड आए दिन अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में सफल रहती हैं। इन दिनों नोरा का एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *