Breaking News

Quarrel में सात का चालान

रायबरेली। जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के तीन स्थानों पर Quarrel की घटनायें हुई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची लालगंज पुलिस ने मारपीट के मामले में सभी सात आरोपियों के खिलाफ धारा 151 के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए सात ​का चालान किया है।

Quarrel पुलिस ने शांतिभंग में की कार्रवाई

रेलकोच निवासी यशपाल, श्रीनिवास, बबलू सहित पूरे जमा बहाई निवासी सुरेश पुत्र छोटेलाल, सुखराम पुत्र गुरूदीन, अवधेश पुत्र श्यामलाल का चालान पुलिस ने एसडीएम कोर्ट लालगंज भेजा है। इसके अलावा जगतपुर भिचकौरा के अमर बहादुर सिंह पुत्र जगमोहन के खिलाफ भी लालगंज पुलिस ने कार्यवाही करते हुये शांतिभंग में चालान किया है।

संक्षिप्त खबर—

चीनी में भी मिलावट का मामला

रायबरेली। जिले के लालगंज नगर में चीनी में मिलावट का मामला प्रकाश में आया है। खाने की चीनी में प्लास्टिक के दाने मिलाने की जानकारी सामने आई है। लालगंज नगर के घोसियाना निवासी उमाशंकर सोनी पुत्र शिवनारायण सोनी ने बताया कि उसने रेलवे स्टेशन मोड के पास की एक परचून की दुकान से चीनी खरीदी थी। शरबत बनाने पर एक चौथाई चीनी नहीं गली तो उसने छूकर देखा तो पानी में बची हुई चीनी प्लास्टिक के दाने के रूप में थी। चीनी को प्लास्टिक के दाने के रूप मे देखकर वह हैरान रह गया। इसके पूर्व अभी तक चीनी में प्लास्टिक के रूप में मिलावट कभी नहीं देखी गयी थी। उसने मामले की रिपोर्ट खाद्य विभाग में करने की बात कही है।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...