ASP Ghanshyam Chaurasia : अतिक्रमण को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने किया भ्रमण

मोहम्मदी (खीरी)। अतिक्रमण को लेकर नगर में एएसपी घनश्याम चौरसिया (ASP Ghanshyam Chaurasia) सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने चिन्हित जगहों पर स्वयं जाकर अतिक्रमणकारियों को चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटाने की बात कही।

भाग निकले दुकानदार

प्रशासनिक अधिकारियों को देख नगर के कई इलाकों में अपनी दुकान के सामने अतिक्रमण फैलाकर रखे दुकानदार अपनी अपनी दुकानें बंद कर भाग निकले। कुछ दुकानदारों को मौके पर रोककर उन्हें चेतावनी देते हुए उनसे दोबारा अतिक्रमण ना फ़ैलाने का अस्वासन लिया गया। इस मौके पर दुकानदारों से एक्सीडेंट जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर भी बात की गई, साथ ही भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में वनवे सिस्टम जल्द लागू कराए जाने को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय आनंद व कोतवाली निरीक्षक को निर्देशित किया।

encroachment in khiri

अतिक्रमणकारियों को चेतवानी

नगर में जगह जगह पर व्याप्त अतिक्रमण को लेकर गंभीर एएसपी घनश्याम चौरसिया अन्य प्रशसनिक अधिकारियों के साथ स्वयं मौके पर पहुंचजकर सड़क तक अतिक्रमण फैलाकर रखे हुए लोगों को चेतावनी देते हुए शाम तक पूरा अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को चेतवानी देते हुए कहा कि अगर समय रहते ही अतिक्रमण ना हटाया गया तो बलपूर्वक अतिक्रमण हटवा दिया जाएगा।

वाहनों की रफ्तार

उन्होंने मौके पर मौजूद मातहतों को निर्देशित करते हुए कहा कि शाहजहांपुर गोला मार्ग पर रोड के दोनों तरफ 10 फीट तक किसी भी प्रकार का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं होगा। इसके साथ ही नगर क्षेत्र में वाहनों की रफ्तार 20 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा नहीं होने के साथ ही प्रेशर हॉर्न पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध लगाए जाने के सम्बन्ध में फ्लेक्स लगवाया व पंपलेट भी वितरित कराए।

दोबाराअतिक्रमण करने पर

एएसपी घनश्याम चौरसिया ने सभी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अतिक्रमण हटवाने के बाद दोबारा किया गया तो सम्बंधित के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम बी.डी. वर्मा, पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय आनंद,कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह,कस्बा इंचार्ज जे. पी. यादव,अधिशासी अधिकारी आर. के. राय ने दल-बल के साथ नगर में भ्रमण किया।

रिपोर्ट- सुखविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *