Passport case : मुख्य गवाह अपहरण कर्ताओं से बचकर सुरक्षित घर लौटा

लखनऊ। तन्वी सेठ पासपोर्ट प्रकरण  Passport case में पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा पर हुई कार्रवाई और पूरे मामले की जानकारी के गवाह कुलदीप सिंह का असलहे के बल पर कथित अपहरण कर लिया गया। बकौल कुलदीप सिंह kuldeep singh उसको यहां से लखीमपुर के रास्ते नेपाल ले जाये जाने की तैयारी थी।अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचकर वापस लौटे कुलदीप से प्राप्त जानकारी के बाद जानकीपुरम थाना पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

ढाबे पर भाग निकला

रस्ते में लखीमपुर अंतर्गत संसारपुर चौकी के पास एक ढाबे पर खाना पैक करने के लिए रुके अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचकर कुलदीप kuldeep singh मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकला। घटना की जानकारी देते हुए कुलदीप ने बताया कि आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद वह एक मेडिकल स्टोर पर पहुंचा और स्टोर संचालक को पूरा घटनाक्रम मांगते हुए मदद की गुहार लगायी। घटना की जानकारी पाकर मेडिकल स्टोर संचालक ने अन्य लोगों की मदद से कुलदीप को संसारपुर चौकी पहुंचाया।

मैलानी पुलिस ने पहुँचाया

बकौल कुलदीप संसारपुर चौकी पुलिस ने उसे मैलानी थाने पहुंचाया जिसके बाद मैलानी पुलिस ने लखनऊ पुलिस से सम्पर्क किया। लखनऊ पहुंचे कुलदीप ने पत्रकारों को बताया कि 23 जून की दोपहर करीब 2:30 बजे उसका जानकीपुरम के सेक्टर-9 में स्थित एपीजे अब्दुल कलाम इंस्टिट्यूट के पास से अपहरण कर लिया गया था।

अपहरण की मुख्य वजह

हालांकि कुलदीप ने मामले में न्य ट्विस्ट लाते हुए पासपोर्ट प्रकरण में अपहरण किये जाने की बात से इंकार किया। राजधानी की जानकीपुरम थाना पुलिस घटना के बाबत पूछताछ कर रही है। कुलदीप ने पुलिस को एक लिखित तहरीर देकर मामला दर्ज कराने की बात कही है। फ़िलहाल मामला दर्ज कर राजधानी पुलिस अपहरण कर्ताओं का पता लगाने का प्रयास कर रही है जिसके बाद ही अपहरण किये जाने के सही कारणों का पता चल सकेगा।

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *