Ruthless murder : नौटंकी देखकर घर लौट रहे युवक की हत्या

सलोन(रायबरेली)। नौटंकी देखकर घर लौट अधेड़ की अज्ञात हमलावरों ने लोहे की राड से वार कर Ruthless murder निर्मम हत्या कर दी। सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने जब सड़क किनारे अधेड़ का क्षत-विछत शव पड़ा देखा तो घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को दी गई। सूचना पर एडिशनल एसपी, फारेंशिक एक्सपर्ट की टीम सहित स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुँच गई।

Ruthless murder : एसपी ने एसओजी प्रभारी को सौपी जांच

 Ruthless murder of the young man returning home after seeing the gimmick

पुलिस ने ग्रामीणों से घटना सम्बंधित पूछतांछ करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वही एसपी ने घटना के खुलासे के लिए एसओजी प्रभारी को जांच सौपी है। पुलिस ने मृतक की पुत्री सहित कई लोगो को पूछतांछ के लिए हिरासत में लिया है।

सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा मटका निवासी बब्बन अली(57) पुत्र स्वर्गीय हसन शनिवार को पूरे गजई निवासी शिवकुमार के बेटे की तिलक में नौटंकी देखने गया था। लगभग एक बजे तक ग्रामीणों ने बब्बन को नौटंकी कार्यक्रम में देखा था। जिसके बाद बब्बन अपने घर की ओर रवाना हो गया।

इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे अज्ञात हमलावरों ने सलोन-जगतपुर मार्ग स्थित गजई का पुरवा मोड़ के समीप अधेड़ के सर पर लोहे की राड से वार कर उन्हें घायल कर दिया और लगातार वार करते हुए अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया। हमलावर जाते-जाते घटना में प्रयुक्त औजार वही फेंककर फरार हो गये।

सड़क पर खून से लथपथ मिला शव

सुबह पांच बजे ग्रामीण जब शौच को निकले तो सड़क पर खून से लथपथ बब्बन अली का शव देखकर सन्न रह गये। ग्रामीणों ने तुरंत सलोन पुलिस सहित परिजनों को मामले की सूचना दी। जिसके बाद एडिशनल एसपी शशिकान्त सिंह, फारेंशिक एक्सपर्ट प्रभारी प्रतिभा तिवारी, क्षेत्राधिकारी शशिकान्त यादव, कोतवाली प्रभारी सुधीर चन्द्र पाण्डे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गये। इस दौरान फारेंशिक टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

पुलिस को घटना स्थल से बीयर, कोल्ड ड्रिंक, दारू की बोतल और एक टूटी सिम कार्ड बरामद हुई है।जिसे विधि विज्ञान प्रयोग शाला जांच के लिए भेजा गया है। वही मृतक के परिजनों से घटना सम्बंधित जानकारी हासिल करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी सुधीर चंद्र पांडे ने बताया कि मृतक के पुत्र वाहिद अली ने अपनी बहन के पहले पति मोहम्मद यासीन पुत्र मोहम्मद नसीम सहित अज्ञात लोगों पर पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट – रत्नेश मिश्रा/राजू तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *