जमीन कब्जाने पहुंचे Lawyers ने किया पथराव,पुलिस जीप क्षतिग्रस्त

लखनऊ। अक्सर अपने काले कारनामों से काले कोट को बदनाम करने वाले कुछ दबंग वकीलों Lawyers का एक और कारनामा मड़ियांव थाना क्षेत्र में देखने को मिला। थाना क्षेत्र के नहरपुर गांव में एक किसान की जमीन पर कब्जा करने पहुंचे वकीलों ने विरोध करने पर जमकर बवाल काटा। इतना ही नहीं सूचना पर पहुंची पुलिस से अभद्रता किया और जमकर पथराव किया। वकीलों द्वारा किये गए पथराव में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए और पुलिस जीप भी क्षतिग्रस्त हो गयी।

Lawyers

जमीन पर कब्जा करने पहुंचे Lawyers

प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियांव थाना क्षेत्र के नहरपुर गांव में दर्जनों की संख्या में वकीलों एक बड़ा गुट जमीन की लिखापढ़ी के लिए लेखपाल को लेकर पहुंचा था। किसान की सूचना पर मौके पर पहुंचे मड़ियांव इंपेक्टर ने जब इसका विरोध किया तो वकीलों ने झड़प के साथ ही पुलिस पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया।

वकीलों को मेडिकल के लिए

दोनों तरफ से चले पत्थरबाजी में दोनों तरफ से कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। पथराव में पुलिस की दो गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गयी। वकिलों द्वारा बवाल की सूचना पर आस पास के कई थानों की पुलिस और पीएससी ने मोर्चा संभाला तब जाकर बवाल काट रहे वकीलों को हिरासत में लिया सका। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने करीब एक दर्जन से अधिक वकीलों को मेडिकल के लिए भेजा है। खबर लिखे जाने तक मड़ियांव थाने पर वकीलों का जमावड़ा लगा हुआ था।

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश बन गया हत्या प्रदेश : अखिलेश

लखनऊ।  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था पर योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *