Film Rudra : तेज यादव चले हीरो बनने,पोस्टर वायरल

राजनीती में सक्रीय कुछ दिग्गजों के बेटे पहले भी फिल्मों में हाँथ चुके हैं इनमें से कुछ एक ने अच्छा मुकाम हासिल किया है और कुछ इस मायानगरी को अब अलविदा भी कह चुके हैं। रितेश देशमुख, राम चरण, जूनियर एनटीआर, चिराग पासवान कुछ ऐसे नाम है जो किसी ना किसी रूप में राजनीतिक पृष्ठभूमि से जुड़े हुए हैं। लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव भी अपनी नई फिल्म रुद्रा Film Rudra “रुद्रा – द अवतार” के साथ हांथ आजमाने जा रहे है। सोशल मिडिया पर तेज प्रताप यादव की फिल्म का पोस्टर काफी वायलर हो रहा है।

Ritesh

ram charan

पहली फिल्म “Rudra – The Avtar”

मायानगरी में भाग्य आजमाने जा रहे तेज प्रताप का फिल्मों में एक्टिंग करने का शौक तो पहले से था लेकिन शायद ही उनके चाहने वालों को ये बात पता होगी। कभी बासुरी बजाते तो कभी दिवार की चुनाई करते हुए तो कभी शंख बजाने बजाते हुए फोटो और वीडियो पहले ही वायरल हो चुकी है लेकिन बुधवार को उनके हीरो बनने की खबर पर मुहर लग गई और बतौर हीरो तेज प्रताप की पहली फिल्म “रुद्रा – द अवतार” की बाकायदा घोषणा हो गई।

Padmashree-Laloo-Prasad-Yadav

लालू यादव के नाम से कॉमेडी फिल्म

राजनीती के धुरंदर लालू यादव का स्टाइल फिल्मी दुनिया ही नहीं आम लोगों की बोलचाल में अक्सर छाया रहता है। महेश मांजरेकर, सुनील सेट्टी और जॉनी लीवर को साथ लेकर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के नाम से एक कॉमेडी फिल्म भी बना चुके हैं।

हीरोइन का नाम

तेज प्रताप की इस फिल्म का कौन डायरेक्टर होगा और उनकी हीरोइन के तौर पर कौन करेगी अभी इस पर संशय बरक़रार है।

अनुपम चौहान
अनुपम चौहान

About Samar Saleel

Check Also

बेटे की शादी में जया संग कपल डांस करते नज़र आए थे अमिताभ, सामने आई कुछ अनदेखी फोटो

ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिषेक बच्चन एक हैपी कपल के साथ ही हैपी फैमिली के गोल्स भी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *