Major Nikhil : फ़र्ज़ी प्रोफ़ाइल, डेटिंग साईट, क्या है रहस्य..

नई दिल्ली। शैलजा द्विवेदी मर्डर केस में पुलिस ने बताया है कि रविवार को Major Nikhil मेजर निखिल हांडा (40) को मेरठ से मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी (35) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद पूछताछ के दौरान एक नया मामला सामने आया है।

Major Nikhil : फेक प्रोफाइल बना करता था !

शैलजा द्विवेदी मर्डर केस में पुलिस ने कई नकली प्रोफाइल खाते बनाए थे, जिसका प्रयोग वह डेटिंग साइटों पर महिलाओं से दोस्ती करने के लिए करता था।

जाँच के दौरान खुलासा हुआ की मेजर निखिल हांडा ने कुछ साल पहले एक पाॅपुलर डेटिंग साइट QuackQuack.in के माध्यम से पटेल नगर निवासी, एक महिला से मित्रता की थी।उस महिला की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं थी। एेसे में वह मेजर हांडा की काफी करीबी बन गर्इ थी। खास बात तो यह है कि महिला को पता था कि मेजर हांडा शादीशुदा है। वह महिला शैलजा द्विवेदी से मिली नहीं थी किन्तु उसे जानती थी। निखिल हांडा ने शैलजा की हत्या के बाद सबसे पहले उसे फोन किया था।

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी पश्चिमी दिल्ली विजय कुमार ने बताया की उस महिला से पूछताछ में बताया की शैलजा की हत्या की खबर सुनकर उसे काफी गुस्सा आया था और वह हैरान थी की आखिर वह किसी की हत्या कैसे कर सकता है। डीसीपी विजय कुमार के अनुसार पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है।

दुर्घटना के रूप में किया गया पेश

शनिवार को दिल्ली छावनी क्षेत्र में ब्रार स्क्वायर के पास शैलजा के शरीर टुकड़े पाए गए थे। इसे दुर्घटना के रूप में दर्शाने के लिए अभियुक्त निखिल ने कथित तौर पर उसके चेहरे और शरीर पर अपनी गाड़ी चलाई थी।

About Samar Saleel

Check Also

‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ वार्ता के लिये पीएम मोदी का इस चीज़ ने किया भरपूर सहयोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ में बोला कि एक रोचक बात है की कुछ लोग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *