Poison देकर युवक को मारने का आरोप

लालगंज,रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के पूरे तिवारी मजरे ऐहार गांव में जहरीला poison पदार्थ खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मामला दर्ज कर जाँच करने में जुट गयी है।

ससुरालीजनो द्वारा poison

जानकारी के अनुसार पाले पासी पुत्र बचोले की गुरूवार की शाम अचानक तबियत बिगड़ गयी। जिसके बाद उपचार के लिए परिजनो द्वारा उसे लालगंज स्थित सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान गम्भीर हालत के चलते चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पाले की मौत हो गयी। भाई राकेश ने ससुरालीजनो द्वारा जहरीला पदार्थ देकर मारने की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को लिखित तहरीर दी है।

6 लोगो पर भाई को मारने का आरोप

राकेश ने लालगंज पुलिस को तहरीर देकर 6 लोगो के ऊपर भाई को मार डालने का आरोप लगाया है।राकेश का कहना है कि उसके भाई पाले पासी व उसकी पत्नी सीमा के बीच आये दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था। जिसको लेकर सीमा अक्सर अपने मायके वालों को बुलाकर पाले पिटवाती थी। गुरूवार को भी सीमा ने अपने मायके से पांच लोगो को बुलाया था।उन्ही लोगो ने सीमा के साथ मिलकर उसके भाई को जहर देकर मार डाला है।राकेश पासी ने सीमा सहित पहुरी बंडई निवासी मोहन,छोटू,शिवबहादुर व अन्य लोगो के खिलाफ भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।लालगंज पुलिस ने जांच के बाद मामले में दोषियों के खिलाफ उचित धाराओं में कार्यवाही करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें – Risky travel : जान जोखिम में डालकर गाड़ी की छत पर सफर

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा/सुशील शुक्ला

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *