कोचिंग सेंटर के मालिक ने पहना दी जूतो की माला

ओडिशा पुलिस एक निजी कोचिंग सेंटर के मालिक की तलाश कर रही है जिसने कथित रूप से एक इंग्लिश टीचर को प्रताड़ित किया और उसे जूतों की माला पहनाकर उसका अपमान किया। टीचर मायाधर महापात्रा ने खुद इस संबंध में खांडपदा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

कोचिंग सेंटर सत्यसांई ट्यूटोरियल के मालिक ने

शिकायत में कहा गया कि नायागढ़ के कंटिलो इलाके में स्थित कोचिंग सेंटर सत्यसांई ट्यूटोरियल के मालिक तपन मोहापात्रा ने मायाधर को तब प्रताड़ित किया और जूते की माला पहनाई जब उसने इंस्टीट्यूट में पढ़ाने के लिए आना बंद कर दिया। मायाधर के मुताबिक बकाया राशि का भुगतान न होना उनके इंस्टीट्यूट छोड़ने का कारण था। उन्होंने कहा, ’मुझे पहले चार महीनों के लिए 4 हजार रुपए सैलकी दी गई लेकिन ट्यूटोरियल के मालिक ने उसके बाद बंद कर दिया। जब उन्होंने सैलरी नहीं दी तो मैंने किसी और ट्यूटोरियल में ज्वॉइन कर लिया।’

उनके मुताबिक, ’तपन ने मुझे कहा कि वह मेरा बकाया भुगतान करना चाहता है। मैं कुछ प्रतिक्रिया दे पाता उससे पहले, तपन और उसके दो साथियों ने मुझे बरगद के पेड़ से बांध दिया और मुझ पर रेत और पॉलीथिन फेंकी। इसके बाद जूतों की माला मेरे गले में डाल दी।’ नयागढ़ पुलिस अधीक्षक आशीष सिंह ने कहा कि इंग्लिश टीचर ने पहले शिकायत दर्ज नहीं कराई। जब इससे संबंधित वीडियो वायरल हुआ तब उसने ऐसा किया।’ मायाधर के मुताबिक अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो तपन ने उसे गंभीर परिणामों को लेकर धमकाया था।

 

About Samar Saleel

Check Also

इलेक्ट्रिकल इंजन

115 किमी की रफ्तार से दौड़ा इलेक्ट्रिकल इंजन

कानपुर के रावतपुर-कन्नौज की दूरी 40 मिनट में अब पूरी की जा सकेगी। कानपुर झांसी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *