Breaking News

नवाजुद्दीन की फिल्म से बाहर हुईं मौनी रॉय, प्रोड्यूसर ने लगाए ये आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से अभिनेत्री मौनी रॉय बाहर हो गई है। खबरों के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी। फिल्म के मेकर्स ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहारके आरोप लगाए हैं। प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने इसे कंफर्म किया है।

ख़बरों के मुताबिक, राजेश ने कहा- ‘हां, मौनी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, और हम फिल्म के लिए एक नई लीड एक्ट्रेस को लेंगे। बोले चुड़ियां की डेट्स फाइनल होने के बाद वो उन तारीखों को किसी दूसरे प्रोजेक्ट्स को देना चाहती थीं। वो स्क्रिप्ट में दखलअंदाजी कर रही थीं और अनप्रोफेशनल तरीके से व्यवहार कर रही थी। वो मुश्किल से वर्कशॉप और रीडिंग में शामिल हुईं और इसलिए, हमारे पास उन्हें बदलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। हम फिल्में बनाने के व्यवसाय में हैं और ये हमारे लिए कोई आदत नहीं है।’

वहीं मौनी की टीम ने कहा- ‘मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने पहले कुछ फिल्मों में काम किया है और अब तक एक सफल करियर बनाया है। दूसरी तरफ राजेश भाटिया अपनी दूसरी फिल्म बना रहे हैं। उनकी पहली फिल्म पहले ही कई विवादों में रह चुकी है, जहां उन्होंने एक वरिष्ठ अभिनेता पर भी हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया। अब वो दावा कर रहे हैं कि मौनी प्रोफेशनल नहीं है, जबकि कई ईमेल और मैसेज हैं जो इस गलत साबित कर रहे है। हम इसे साझा करने में खुश होंगे। हम इससे अधिक कुछ नहीं कहना चाहते हैं. कोई भी समझदार देख सकता है कि क्या हो रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...