Breaking News

Gonda : मासूम के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला

गोंडा। Gonda जिले में कोतवाली नगर क्षेत्र के सोनी हरलाल गांव की रहने वाली एक महिला शनिवार की सुबह सोनी रेलवे क्रासिंग के समीप अपने सात माह के मासूम बेटे को साथ लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। इस दर्दनाक हादसे मे महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सात माह का उसका बेटा चमत्कारिक रूप से इस हादसे मे बाल बाल बच गया। प्रथम दृष्टया जांच में पारिवारिक कलह की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम बच्चे को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Gonda कोतवाली नगर क्षेत्र के

बताया जा रहा है कि Gonda गोंडा कोतवाली नगर क्षेत्र के सोनी हरलाल गांव के जुगरियापुरवा गांव के रहने वाले रामसेवक मौर्या की पत्नी गीता मौर्या पारिवारिक कलह से परेशान थी। शनिवार की सुबह वह अपने सात माह के मासूम बेटे को साथ लेकर घर से निकली थी। गीता गोंडा- गोरखपुर रेलखंड पर सोनी रेलवे क्रासिंग के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आ रही ट्रेन को देखकर वह अपने मासूम बेटे के संग ट्रेन के आगे कूद गई।

इस दर्दनाक हादसे मे महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई लेकिन उसका सात माह का बेटा सत्या चमत्कारिक रूप से रेलवे ट्रैक से अलग जा गिरा और उसकी जान बच गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली नगर की पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जबकि उसके मासूम बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...