Breaking News

भारत को नहीं हरा पायेगा पाकिस्तान : Raina

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम 5 जून को साउथम्पटन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्रिकेट वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की निगाहें 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर टिकी रहेंगी और पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना Raina ने कहा कि यदि टीम इंडिया ने शुरुआती मैचों में लय हासिल कर ली तो पाकिस्तान उसे हरा नहीं पाएगा।

Raina का मानना है कि

रैना Raina का मानना है कि विराट कोहली की टीम इंडिया बहुत संतुलित है और पाकिस्तान के पास उसे हराने का कोई अवसर नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि इस समय कोई भी खिलाड़ी भारत-पाक मैच के बारे में सोच रहा होगा। यदि टीम इंडिया ने शुरुआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया तो पाकिस्तान के खिलाफ उसे कोई परेशानी नहीं होगी। यदि हम शुरुआती कुछ मैच हारे तो अवश्य भारतीय खिलाड़ियों पर पाकिस्तान मैच में दवाब आ जाएगा।

भारत को वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत करनी होगी तो वह वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ छह मैचों के अपराजेय क्रम को बरकरार रख पाएगा।
32 वर्षीय रैना ने कहा, भारतीय टीम अच्छी शुरुआत के महत्व को समझती है। हमारी टीम अच्छी है और हमारे पास कई विश्वस्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं। हमारी बल्लेबाजी और गेंदबाजी मजबूत है। हमें 9 मैच खेलने हैं और इसके चलते अच्छी शुरुआत महत्वपूर्ण हो जाती है।

रैना ने कहा कि वर्तमान कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी को इस वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभानी होगी। विराट टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी है और माही भाई के पास इस तरह के बड़े टूर्नामेंट्स में खेलने का सबसे ज्यादा अनुभव है। टीम इंडिया खिताब की प्रबल दावेदार है और उसकी खिताब की राह में सिर्फ इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका ही बाधा बन सकते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...