Breaking News

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ को लेकर बढ़ा विवाद, स्क्रिप्ट चुराने के आरोप में दर्ज हुआ केस

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है वो फिलहाल अपनी अगली फिल्म बाला की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन अब खबर आ रहा है कि उनकी अगली फिल्म मुसीबत में फंसती नजर आ रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा चुके कमल कांत चंद्रा ने अब फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना, डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान के खिलाफ सेक्शन 420 (धोखाधड़ी) और 406 (विश्वासघात) के तहत केस दर्ज करवाया है। उन्होंने यह केस महाराष्ट्र के कश्मीरा पुलिस स्टेशन में करवाया है।

कमल कांत चंद्रा ने पहले भी फिल्म के मेकर्स के खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में केस दर्ज करवाया था। उनका कहना है कि इस फिल्म का आइडिया उनके एक प्रोजेक्ट से चुराया गया है। बता दें कि यह फिल्म उम्र से पहले गंजे होने वाले एक शख्स की कहानी है। कमल कांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो फिल्म बरेली की बर्फी के सेट पर एक्टर राजकुमार राव से मिलने गए थे और वहां उनकी मुलाकात आयुष्मान से हुई। इस दौरान वॉट्सऐप पर उन्होंने आयुष्मान से फिल्म का आइडिया शेयर किया था कि कैसे एक कम उम्र का शख्स बाल गिरने से परेशान है। कमल कांत ने बताया कि आयुष्मान को फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया था और उन्होंने मुझे इस बारे में बात करने के लिए बुलाया भी था, लेकिन बाद में उन्होंने कोई फॉलोअप नहीं लिया और कुछ दिनों बाद वो उसी तरह का आइडिया लेकर आए।

बता दें कि इस फिल्म के लिए आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को साइन किया गया है। इनके अलावा फिल्म में यामी गौतम और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे। यह तीसरी बार होगा जब आयुष्मान और भूमि किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में नजर आए थे। इसके बाद दोनों साल 2017 में फिल्म शुभ मंगल सावधान में साथ नजर आए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...