Breaking News

3 साल की बच्ची के साथ हैवानियत,परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुधवार को जहां पूरा देश ईद की खुशियां मना रहा था वहीं अलीगढ़ में 3 साल की एक मासूम बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। दिल को चीर कर रख देने वाली इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों ने विरोध प्रकट करना शुरू कर दिया है।

स्थानीय निवासी से मिली जानकारी के मुताबिक अलीगढ के टप्पल थाना क्षेत्र के कानूनगो मोहल्ले की ये बच्ची चार दिनों से लापता बताई जा रही थी जिसका बाद में शव क्षत विक्षत शव पाया गया। मृतक बच्ची के परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए आक्रोश में सड़क जाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और स्थानीय विधायक भी पहुंचे और उन्हें समझाया बुझाया। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हालाँकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप नहीं, बल्कि दम घुटने की वजह से मौत होने की जानकारी सामने आई है। बता दें कि बच्ची का शव बरामद हुआ था, जिसे कुत्तों ने क्षत-विक्षत कर दिया था। मामला सामने आने के बाद हंगामा खड़ा हो गया था और परिजनों ने रेप के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। अलीगढ़ के एसएसपी ने केस की जानकारी देते हुए बताया, ‘इस घटना के संबंध में अपहरण का केस दर्ज हुआ था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। इसमें रेप का कोई सबूत नहीं मिला है। यह निजी दुश्मनी का मामला है, जिसमें 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है।’

रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र का है, जहां ढाई साल की बच्ची ट्विंकल चार दिनों से गायब थी। परिजनों के द्वारा पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद भी कोई खास कार्रवाई नहीं की गई इस बीच परिजन लगातार बच्ची को ढूंढते रहे। इसी दौरान इलाके में कुछ आवारा कुत्तों को एक बच्ची के शव के साथ देखा गया, जिसके बाद इलाके में सनसनी मच गई। नजदीक जाकर देखने पर पता चला यह उसी लापता बच्ची का शव था, जिसे कुत्तों ने नोच-नोच कर बुरी तरह क्षत-विक्षत कर दिया था।

मृतक बच्ची के परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए आक्रोश में सड़क जाम कर दिया। बताया गया कि बच्ची की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया गया था, जिसके बाद वहां कुत्तों ने उसकी ऐसी हालत कर दी। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश में इस वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। मामला पैसों के लेन-देन से जुड़ा बताया गया है, जिसमें पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...