Breaking News

Meerut: आठ साल की बच्ची से हैवानियत

मेरठ। Meerut जिले के भोजीपुरा के चठिया जगन्नाथपुर गांव में एक आठ साल की बच्ची से कब्रिस्तान में हैवानियत की गई। लहूलुहान बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची के बयान के आधार पर भोजीपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Meerut के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के

मेरठ Meerut के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव चठिया जगन्नाथ में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे आठ साल की बच्ची खेल रही थी। उसी समय आरोपी अरबाज लड़की को बहला-फुसलाकर कब्रिस्तान में ले गया। वहां सुनसान स्थान पर आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की।

मासूम बच्ची के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे गांव के एक आदमी ने बच्ची के पिता को इसकी सूचना दी। इसके बाद परिजनों संग गांव के लोग जब तक वहां पहुंचे आरोपी दरिंदा भाग चुका था। वहां बच्ची खून से लथपथ रो रही थी।

लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अरबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में नवाबगंज के सीओ ने जिला अस्पताल में लड़की के बयान दर्ज किए। इसके बाद इंस्पेक्टर भोजीपुरा को आरोपी को फौरन गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। पुलिस ने आरोपी के भाई और बहनोई को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...