Breaking News

बीजेपी महासचिव कैलाश ने तंज कसते हुए ममता को कह दी ये बात…

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस पार्टी चीफ ममता बनर्जी के स्ट्रैटजिस्ट होंगे. इस पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए बोला कि किशोर जिस कॉलेज में स्टूडेंट हैं, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह वहां के प्रधानाचार्य हैं.

कुछ ऐसा कहे विजयवर्गीय

जानकारी के मुताबिक उन्होंने बोला कि बंगाल के लोगों को अब सीएम बनर्जी पर विश्वास नहीं रहा. इसे कोई भी चुनावी रणनीतिकार बदल नहीं सकता. न्यूज एजेंसी के अनुसार, किशोर ने गुरुवार को बंगाल की सीएम ममता से मुलाकात की. किशोर अब तृणमूल कांग्रेस पार्टी चीफ ममता बनर्जी के स्ट्रैटजिस्ट होंगे. हालांकि, उन्होंने पिछले वर्ष सितंबर में जदयू ज्वाइन की थी.

फिलहाल दोनों ने साधी चुप्पी

इसी के साथ विजयवर्गीय ने कहा- हमें यह कदापि नहीं भूलना चाहिए कि पार्टी अध्यक्ष शाह से किशोर बड़े रणनीतिकार नहीं हैं. हम किशोर के रणनीतिकार बनाए जाने से बिल्कुल परेशान नहीं हैं. ममता चाहें तो  रणनीतिकार रख सकती हैं. टीएमसी  किशोर दोनों इसपर चुप्पी साधे हैं. सूत्रों का बोलना है कि किशोर बंगाल में जुलाई से कार्य कर सकते हैं. किशोर  उनकी टीम टीएमसी का गढ़ माने जाने वाले सीटों पर पराजय के कारणों का पता लगाएगी.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...