Breaking News

एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर को लेकर शाहिद ने कहा कुछ ऐसा, सभी रह गए हैरान

शाहिद और करीना के ब्रेकअप के बाद से दोनों ही अक्सर एक दूसरे के बारे में कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं। इस चुप्पी को तोड़ते हुए हाल ही में शाहिद कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में बात करते हुए नजर आए।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रमोशन के लिए नेहा धूपिया के टॉक शो #NoFilterNeha के सेट पर पहुंचे जहां उन्होंने अपने करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए।

शाहिद कपूर हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने भी कभी कुछ छिपाने की कोशिश नहीं की। शाहिद और करीना की लव स्टोरी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। ये लव स्टोरी चार साल तक चलने के बाद आखिरकार ब्रेकअप के मोड़ पर आ गई थी। करीना के अलावा शाहिद और प्रियंका की लव स्टोरी भी काफी लाइमलाइट में रही।

टॉक शो में शाहिद कपूर ने अपनी इन दोनों ही एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात की। शाहिद बोले ‘मुझे करीना याद नहीं, बहुत समय हो गया है। करीना कपूर खान ने तो मुझे अपनी शादी में भी नहीं बुलाया था।‘ वहीं प्रियंका के बारे में बात करते हुए शाहिद ने बताया कि प्रियंका ने उन्हें मुंबई रिसेप्शन में बुलाया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहिद किआरा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद एक शराबी सर्जन कबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं।

हाल ही में कबीर सिंह के ट्रेलर रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद आया। इसी के साथ अब तक रिलीज हुए इस फिल्म के गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...