Breaking News

BSNL ने लांच किया ‘अभिनंदन 151’ प्लान, 24 GB डाटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक आकर्षक प्लान पेश किया है। कंपनी ने इस प्लान का नाम भी बेहद खास रखा है। ‘अभिनंदन 151’ नाम के इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा समेत तमाम फायदे हैं।

151 रुपए वाले इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ रोजाना 1GB डेटा और 24 दिनों तक रोज 100SMS की सुविधा दे रही है। हालांकि इस प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट 24 दिन तक वैलिड रहेंगे। लेकिन प्लान की वैलिडिटी 180 दिन रहेगी और इस प्लान को लेकर ग्राहक अनिलिमिटेड बातें और डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी खास बात है कि रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट मुंबई और दिल्ली सर्कल में भी काम करेंगे।

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल कॉल्स, STD और किसी भी नेटवर्क में रोमिंग कॉल्स की सुविधा मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान को प्रमोशनल ऑफर के तौर पर पेश किया है। ये प्लान आपको 13 जून से 90 दिनों के लिए उपलब्ध रहेगा। इस प्लान को नए पुराने दोनों ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को PLAN 151 टाइप करके 123 पर एक मैसेज भेजना होगा।

गौर है कि बीएसएनएल ने हाल ही में BSNL 4G Plus सर्विस लॉन्च की है। BSNL की यह सेवा एक हॉट-स्पॉट सेवा है जिसके जरिए लोगों को हाई-स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा। लोगों की सुविधा के लिए कंपनी देशभर में जगह-जगह वाई-फाई हॉट-स्पॉट लगाएगी, जिसके जरिए लोगों को इंटरनेट मिलेगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...